टूटी पटरी से गुजर गई मालगाड़ी

Jaunpur Updated Fri, 17 Aug 2012 12:00 PM IST
खेतासराय। खेतासराय-दीदारगंज रेलमार्ग पर गुरुवार को टूटी रेल पटरी से मालगाड़ी गुजर गई। गुजरते समय वहां काम कर रहे श्रमिकों को पता चला कि पटरी बीच में टूटी है। इसकी सूचना तुरंत स्टेशन मास्टर को दी। जानकारी होने पर स्टेशन मास्टर ने मालगाड़ी को बीच में ही रोक दिया। बाद में काशन के सहारे गाड़ी को गुजारा गया।
शाम करीब साढ़े चार बजे खेतासराय रेलवे स्टेशन पर मेन लाइन पर लकड़ी की जगह सीमेंट का स्लीपर लगाने का काम चल रहा था। इस दौरान मालगाड़ी को मेन लाइन पर ही काशन के सहारे रवाना किया गया। मालगाड़ी के चले जाने के बाद पटरी मरम्मत कर कार्य फिर शुरू हो गया। कुछ समय बाद शाहगंज की ओर से आ रही मालगाड़ी को लूप लाइन से गुजारा जा रहा था। ट्रेन गुजरने के दौरान ही पता चला कि बीच में पटरी टूटी है। स्टेशन पर काम कर रहे श्रमिकों ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी। जानकारी होने पर एसएम ने ट्रेन को बीच में ही रोक दिया। गाड़ी को काशन के सहारे किसी तरह से पार कराया गया। इसके बाद पटरी की मरम्मत कराई गई। बताया गया कि पटरी करीब सात इंच बीच में टूटी थी। पीडब्लूआई राकेश श्रीवास्तव ने कहा कि पटरी टूटने से मालगाड़ी को किसी तरह का खतरा नहीं था। ट्रेन को काशन से गुजारने के बाद पटरी की मरम्मत करा दी गई।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017