तालाब में डूबने से किशोर की मौत

Jaunpur Updated Sat, 11 Aug 2012 12:00 PM IST
खेतासराय/मल्हनीबाजार। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के खमौरा गांव में तालाब में डूबने से एक किशोर की मौत हो गई। पुलिस को सूचना दिए बगैर परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।
खमौरा गांव निवासी राम केवल प्रजापति का पुत्र राहुल प्रजापति (14) शुक्रवार दिन में करीब 11 बजे खेत में खाद डालने गया था। वापस लौटते समय राहुल रास्ते में रुक कर तालाब में नहाने लगा। इसी दौरान गहरे पानी में जाने से वह डूबने लगा। राहुल को बाहर निकालने के लिए कुछ लोग तालाब में कूदे। सूचना पाकर किशोर के परिजन भी पहुंच गए। गहरे पानी में जा चुके किशोर को जब तक बाहर निकाला गया उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस को सूचना दिए बगैर परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। राहुल कमला नेहरू इंटर कालेज जौनपुर में कक्षा नौ का छात्र था।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017