शिक्षकों ने फूंका आंदोलन का बिगुल

Jaunpur Updated Mon, 06 Aug 2012 12:00 PM IST
जौनपुर। अनुदानित महाविद्यालय के अनुमोदित शिक्षकों ने सरकार के खिलाफ आंदोलन करने के लिए बिगुल फूंक दिया है। रविवार को विसर्जन घाट डा. विजय प्रताप तिवारी की अध्यक्षता में हुई बैठक में विनियमितिकरण करने की मांग को लेकर विधन सभा का घेराव करने का निर्णय लिया गया। शिक्षकों से आंदोलन को सफल बनाने की अपील की।
संघ के प्रदेश अध्यक्ष डा. विजय प्रताप तिवारी ने कहा कि चुनाव के दौरान सपा ने समर्थन लेने के लिए शिक्षकों के विनियमितिकरण करने का आश्वासन दिया था। प्रदेश के 335 अशासकीय सहायता प्राप्त महाविद्यालय में संचालित स्ववित्तपोषित पाठ्यक्रमों में 1200 शिक्षकों को विनियमित करने का आश्वासन दिया था लेकिन सरकार बनने के बाद समस्याओं के निस्तारण के लिए कोई पहल शुरू नहीं की गई। शासन से कोई पहल नहीं किए जाने केकारण शिक्षक आंदोलन की तैयारी कर चुके हैं। 24 अगस्त को अपनी मांग को लेकर विधान सभा का घेराव करेंगे। इसी दिन प्रदेश भर के शिक्षकों का जमावड़ा होगा। प्रदेश मीडिया प्रभारी डा. अनुराग मिश्र ने सभी शिक्षकों से विधान सभा के सामने होने वाले प्रदर्शन में हिस्सा लेने की अपील की। बैठक में डा. कुंवर दिलीप सिंह, डा. महेंद्र कुमार पाल, डा. ओम प्रकाश दुबे, डा. पीके सिंह, डा. विनोद कुमार सिंह, डा. वेद प्रकाश सिंह, डा. संजय कुमार तिवारी, डा. अवनीश कुमार सिंह, डा. विक्रम प्रताप सिंह, डा, सुनील कुमार सिंह, डा. अभय तिवारी, डा. विजय प्रताप तिवारी आदि मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017