उमरपुर गांव में डायरिया का प्रकोप, दर्जनों बीमार

Jaunpur Updated Sun, 29 Jul 2012 12:00 PM IST
बक्शा। क्षेत्र के उमरपुर गांव में डायरिया का प्रकोप तेजी से फैल रहा है। मौजूदा समय में डेढ़ दर्जन लोग उल्टी, दस्त और पेट दर्द से पीड़ित हैं। उमरपुर गांव की दलित और मुस्लिम बस्ती में लगभग हर घर के लोग डायरिया से पीड़ित हैं। प्रिंस, नासरीन, चांदनी, साहिल, रेशमा, सुचिता, पूनम, नीलम, आशा, अनीता, शालिनी, राज, नितेश, पन्ना लाल, नन्हकू, राजपति, विपिन सहित अन्य लोग बीमार हैं। ग्राम प्रधानपति बरसातू चौरसिया द्वारा पीएचसी पर सूचना देने के बाद शनिवार को डा. जैसलाल के साथ अस्पताल के कर्मचारी गांव पहुंचे। मरीजों का चेकअप कर ओआरएस का पैकेट वितरित किया गया। डा. जैसलाल ने बताया कि डायरिका का मुख्य कारण दूषित खाद्य पदार्थों का सेवन करना है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017