कादीपुर दरगाह गांव में युवती को भगाने पर बवाल

Jaunpur Updated Tue, 24 Jul 2012 12:00 PM IST
नेवढ़िया। स्थानीय थाना क्षेत्र के कादीपुर दरगाह गांव में देर रात जबरदस्त हंगामा खड़ा हो गया। लड़की बरामद हो जाने के पर भगाने के आरोपी युवक का करीब तीन सौ लोगों की भीड़ ने घर घेर लिया। भीड़ में शामिल लोगों का कहना था कि युवक या तो विवाह करे या फिर पुलिस एफआईआर दर्ज करे। रात करीब साढ़े दस बजे थानेदार राज कुमार सिंह भी हमराहियों के साथ पहुंच गए थे। थानेदार ने भरोसा दिलाया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उधर, भीड़ के भय से आरोपी युवक के परिवार के लोग घर छोड़ भाग गए।
कादीपुर गांव के एक परिवार की लड़की पंद्रह जुलाई को अचानक लापता हो गई। परिजनों ने थाने में तहरीर दी तो पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया। लड़की पास के एक स्कूल में इंटर की छात्रा है। सोमवार की देर रात लड़की अचानक अपने घर पहुंच गई। लड़की ने परिजनों को बताया कि गांव का ही एक युवक उसे भगाकर दिल्ली ले गया। दिल्ली में अपनी बहन के यहां सात दिनों तक रखे हुए था। सोमवार को वह रामदयालगंज बाजार तक आया था। राम दयालगंज बाजार में दो सिपाही मिले और उनके हवाले कर युवक चला गया। बताया गया कि एक महिला तथा एक अन्य सिपाही युवती को गांव के बाहर रात करीब आठ बजे छोड़कर चले गए। लड़की नहीं बता पा रही है कि सिपाही कहां के थे। लड़की के मुक्त होने गांव का माहौल गरम हो गया। करीब तीन सौ लोग लाठी डंडे के साथ लड़की भगाने के आरोपी के दरवाजे पर चढ़ आए। उधर, भीड़ देख युवक के परिजन घर छोड़ भाग निकले। लड़की युवक के घर के बाहर जीने पर बैठी रही। गांव वालों का कहना था कि युवक को लड़की से विवाह करना होगा। यदि विवाह नहीं करता है तो उसके खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया जाए। देर रात थानेदार राज कुमार सिंह मयफोर्स के साथ पहुंचे। थानेदार ने भरोसा दिलाया कि आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017