व्यापारी से तीन हजार और मोबाइल छीना

Jaunpur Updated Thu, 12 Jul 2012 12:00 PM IST
सुइथाकला। स्थानीय क्षेत्र के शारदा सहायक खंड 36 नहर की पुलिया पर पहले से घात लगाकर बैठे तीन बदमाशों ने व्यापारी की पिटाई करने के बाद उससे तीन हजार रुपये और मोबाइल छीन लिया। जान से मारने की धमकी देते हुए तीनों फरार हो गए। पीडि़त ने घटना की सूचना सरपतहां थाने में दी है।
सुइथाकला गंाव निवासी उमाशंकर वर्मा का पुत्र सौरभ वर्मा गांव-गांव घूम कर अनाज की खरीदारी करता है। मंगलवार को वह अनाज खरीदने के लिए कहीं गया था। रात करीब दस बजे वह घर वापस लौट रहा था। शारदा सहायक खंड 36 नहर की पुलिया पर पहले से घात लगाकर बैठे तीन बदमाशों ने सौरभ की साइकिल रोक ली। बिना कुछ पूछे ही उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी। पिटाई करने के बाद तीन हजार रुपये और उसकी मोबाइल छीन लिया। पैसा छीनने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। घर लौटने के बाद उसने परिवार के लोगों से घटना की जनकारी दी। सौरभ ने सरपतहां थाने में तहरीर दी है। सौरभ का कहना है वह बदमाशों में से एक को पहचानता है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls