बदमाशों ने सराफा कारोबारी को लूटा

Jaunpur Updated Thu, 28 Jun 2012 12:00 PM IST
सुरेरी। स्थानीय थाना क्षेत्र के सुनसान इलाके मुलानापुर में असलहा बंद बदमाशों ने बुधवार की देर शाम एक सराफा कारोबारी को लूट लिया। वह दुकान बंद कर घर लौट रहा था। लुटेरे उसकी पैशन प्रो बाइक, बीस हजार रुपये नकद, मोबाइल और दो सौ ग्राम चांदी लेकर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस व्यापारी से पूछताछ के बाद कार्रवाई में जुट गई थी।
रामपुर थाना क्षेत्र के गोपालापुर गांव निवासी अनिल सेठ की सुरेरी के भदखिन भट्ठा गांव में आभूषण की दुकान है। वह रोज अपने घर से ही दुकान आता जाता है। सुबह दुकान पहुंचना और शाम करीब छह बजे तक घर निकलना उसकी दिनचर्या में है। इसी समय वह बुधवार को छह बजे के आसपास दुकान बंद कर अपनी पैशन प्रो बाइक से घर के लिए निकला। सराफा कारोबारी सुलतानपुर बाजार से कुछ पहले ही मुलानापुर गांव पहुंचा। तभी लाल रंग की पल्सर बाइक पर सवार तीन युवकों ने ओवरटेक कर रोक लिया। कारोबारी कुछ समझता इससे पहले ही बदमाश उसकी कनपटी पर तमंचा सटा दिए। इस पर सराफा व्यापारी ने अपने पास रखे नकदी, दो सौ ग्राम चांदी, बाइक और मोबाइल दे दिया। इसके बाद बेखौफ बदमाश असलहा लहराते हुए भाग निकले। सूचना मिलते ही पुलिस मौक पर पहुंची तथा जांच-पड़ताल में जुट गई।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls