पिकप चालक को ट्रक ने रौंदा

Jaunpur Updated Sun, 24 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
सिकरारा (जौनपुर)। जौनपुर-इलाहाबाद मार्ग पर फुटहवा इनारा के पास ट्रक से कुचल कर पिकप चालक की मौत हो गई। बाइक से आ रहे कुछ लोगों ने पीछा कर समाधगंज के पास ट्रक रुकवा ली। उधर, हादसे से गुस्साए मृतक के परिजनों और व्यवसायियों ने गुलजारगंज बाजार में चक्काजाम कर दिया। एसडीएम मछलीशहर के पहुंचने पर करीब डेढ़ घंटे बाद लोग रास्ते से हटे। ट्रक कब्जे में लेकर पुलिस ने चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
विज्ञापन

स्थानीय थाना क्षेत्र के रइयां गुलजारगंज निवासी भगेलू राम (50) जौनपुर-मछलीशहर मार्ग पर चलने वाली एक सवारी पिकप के चालक थे। शनिवार को भगेलू सवारी लेकर मछलीशहर जा रहे थे। दिन में करीब साढ़े 11 बजे फुटहवा इनारा (तोफापुर) के पास भगेलू राम ने सवारी उतारने को पिकप रोकी। पीछे का दरवाजा खोलने के लिए भगेलू खुद पिकप से उतरे। सवारी उतारने के बाद वह अपनी सीट पर बैठने के लिए ज्यों आगे बढ़े पीछे से आ रहे ट्रक ने भगेलू को धक्का दे दिया। ट्रक उन्हें कुचलता हुआ आगे बढ़ गया। मौके पर ही भगेलू की मौत हो गई। पीछे से आ रहे कुछ बाइकसवार युवकों ने पीछा कर समाधगंज के पास ट्रक रुकवा ली और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष शमशेर बहादुर सिंह ने चालक को हिरासत में लेकर परिजनों को खबर दी। इधर, गुलजारगंज बाजार में व्यवसायियों और परिवार के कुछ लोगों ने शव लेकर जा रही पिकप को रोक कर जौनपुर-इलाहाबाद मार्ग जाम कर दिया। लोगों की मांग थी कि कोई प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन कोई कुछ सुनने को राजी नहीं था। एसडीएम मछलीशहर श्रीनिवास तिवारी ने मौके पर पहुंच कर परिजनों को आश्वासन दिया। तब जाकर करीब डेढ़ घंटे बाद लोग रास्ते से हटे। ट्रक चालक शिव कुमार रावत निवासी हरिपुर थाना पट्टी जिला प्रतापगढ़ के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
इनसेट---
परिवार के ऊपर टूटा कहर
सिकरारा। भगेलू राम की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। ड्राइवरी का काम कर भगेलू किसी तरह परिवार का भरण पोषण करते थे। गांव में न तो खेती है और न ही आय का कोई और जरिया। भगेलू की मौत से परिवार के ऊपर कहर टूट पड़ा है। पत्नी शकुंतला, बेटी प्रीति (15) और बेटा सोनू (16), रतन (12) का रो-रोकर बुरा हाल है।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us