विज्ञापन

छठवें दिन 213 ने किया नामांकन

Jaunpur Updated Mon, 11 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
जौनपुर। नगर निकाय चुनाव नामांकन की अंतिम तिथि के ठीक पहले रविवार को तीन नगर पालिका और पांच नगर पंचायतों के लिए रिकार्ड 213 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किए। इनमें अध्यक्ष और सभासद पद के प्रत्याशी शामिल हैं। तीनों नगर पालिका और नगर पचायतों में अध्यक्ष पद के लिए 30 ने परचा दाखिल किया।
विज्ञापन
कलेक्ट्रेट में अध्यक्ष पद के लिए आदर्श सेठ और रूखसार ने नामांकन दाखिल किया। विभिन्न वार्डों से सभासद पद के लिए 41 लोगों ने पर्चा दाखिल किया। चकप्यार अली से अजय कांग्रेस, दीपचंद (भाजपा), ख्वाजगी टोला से प्रमिला (भाजपा), ढालगर टोला से तारिक, ओलंदगंज से चिंता देवी (भाजपा), अहियापुर से बसंत लाल (भाजपा), मखदूमशाह अढन से तहसीन साहिद (भाजपा), कटघरा से मो. नइमुद्दीन, रामचंदर ने पर्चा दाखिल किया। इसी प्रकार रौजा अर्जन से मो. जावेद, आनंद, मोती लाल यादव, सुनील (भाजपा), उर्दू बाजार से जहांगीर, हरखपुर से मनोज, धर्मेंद्र (भाजपा), मंडी नसीब खां से जावेद (कांग्रेस), माधुरी, अबीरगढ़ टोला से विल्कीस बानो (कांग्रेस), प्रीती, शहनाज, भंडारी सत्येंद्र कुमार (भाजपा), रशीद (कांग्रेस), कैलाश नाथ मौर्य, पानदरीबा से रामसूरत (भाजपा), अरुण, जहांगीराबाद से अफरोज, जहां आरा, वाजिदपुर दक्षिणी से जय विजय (भाजपा), संतोष, मछरहट्टा से नंदलाल (भाजपा), हुसैनाबाद से शशि, रासमंडल से महेश, ईशापुर से बचाऊ (कांग्रेस), मतापुर से रीता (भाजपा), रामनगर से संदीप, विमल, अरविंद, मियांपुर से प्रेमा देवी, नईगंज से गुलाब, चिंता ने पर्चा दाखिल किया।
जफराबाद नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए आफाक और रेखा ने पर्चा दाखिल किया। जफराबाद के दरीबा वार्ड से रविकांत, शीतला प्रसाद (भाजपा), काजी अहमद नूर द्वितीय से दीना, स्वारथ, हिसार कोट से नियाज अहमद, शेखवाड़ा उत्तरी से चमेला, गुफरान, सैयद अलीपुर से परवेज अजीज, वसीर, सिराज ने नामांकन किया। नासही आशिक उत्तरी से शांति, इंदू, ज्योति, सैयद हास से मीरा, रंजना, शांति, ताड़तला से हीरा, मुन्नी, चकमहमूद से दिलशाद ने पर्चा दाखिल किया।
केराकत नगर पंचायत के अध्यक्ष और सभासद के 19 पर्चे दाखिल किए गए। अध्यक्ष के लिए दुर्गावती, निशा, कमला यादव, तलत बानो, मीना साहू ने पर्चा भरा। नालापार प्रथम से कृष्ण चंद्र, रामजी, नालापार द्वितीय से राजेश कुमार, चंद्रिका, नरहन तृतीय से तारिक, सिपाह द्वितीय से कल्लू, हरिनाथ, शेखजादा द्वितीय से रेखा, गोला से साहब लाल साहू (भाजपा), नहरन प्रथम से मुक्कम, संध्या, सिपाह प्रथम से कयाम खान, मेंहदी तला से अनिल कुमार ने पर्चा दाखिल किया।
मडि़याहूं नगर पंचायत में अध्यक्ष पद के लिए शबनम, सुमन, निकहत, सुनीता, गजालानूर, रूकसाना, हसीना ने नामांकन दाखिल किया। शबनम पूर्व विधायक जावेद अंसारी के भाई फिरोज अहमद की पत्नी हैं। भंडरिटा टोला पाही से हम्माद उर्फ अहमद, कजियाना से रिजवान, गोला बाजार से तबस्सुम बानो, गंज पश्चिमी से रवि, महतवाना से शकीला बानो ने परचा भरा।
मछलीशहर इंटर कालेज में मुंगराबादशाहपुर नगर पालिका अध्यक्ष के लिए राजीव केशरी (जनता दल), पशुपति नाथ (अपना दल), राजीव गुप्ता से पर्चा दाखिल किया। पकड़ी प्रथण वार्ड से उर्मिला, साहबगंज चतुर्थ जवाहर लाल, रामनरायन, साहबगंज तृतीय से मदनलाल, राजेंद्र कुमार, पकड़ी तृतीय से नसीम, विजय, साहबगंज पंचम से मो. परवेज, नई बाजार से अनिल, जगदीश, गुड़हाई द्वितीय से शिव प्रसाद, बजरंग, साहबगंज प्रथम से ऊषा, साहबगंज द्वितीय से अवधेश, राजकुमार, नदंलाल, दफलियान से अख्तरी, सुतहट्टी से सैयदा, अंबेडकर नगर से राम शिरोमणि, कमला प्रसाद, राजेंद्र, कमालपुर से अन्जू, आदर्श नगर से गुल सनोवर, उमाशंकर, पकड़ी द्वितीय से राजकुमार, विजय गुड़हाई प्रथम से बिहारी, विजय, अरविंद, दर्जियान से नसीम, आजादनगर से इकबाल, सब्जीमंडी से प्रमोद कुमार, कामता प्रसाद, लतहरिया से रामपत्ती, मधुबाला ने नामांकन किया।
मछलीशहर नगर पंचायत के अध्यक्ष के लिए सदाकत अली अंसारी (कांग्रेस), बब्लू राइन (इंजपा), फिरोज खां, इशरत परवीन और नन्दलाल ने पर्चा दाखिल किया। वार्ड पूरा जियाई से मुन्ना लाल, मंगला प्रसाद, पूरा नंदलाल से संगीता, रेनू, चौहट्टा से मो. शरीफ, योगेश, कोतवाली से मो. मंजूर, शकील खां, कजियाना से रेहाना, सादीगंज उत्तरी से फूलकुमारी, रेनू जायसवाल, सादीगंज दक्षिणी से नसीम अहदम, कृपाशंकर नगर से धर्मेंद्र, सुनील, अलबियाना से मो. एखलाक, मो. अजमल, सफीर अहमद, अबुल फैसल, इसरार, पुरानीबाजार से नीलम, सुमन, उमराना से इमरान, खानजादा से महमूद आलम, महतवाना से तहसीन मुस्तफा ने नामांकन किया।
शाहगंज नगर पालिका और खेतासराय नगर पंचायत के लिए कुल 51 लोगों ने नामांकन किया। शाहगंज नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए पूर्व पालिका उपाध्यक्ष श्याम जी गुप्ता, श्याम जी गुप्ता की पत्नी अल्का गुप्ता, रिजवान जफर ने नामांकन किया। सभासद पद के लिए 22 प्रत्याशियों ने नामांकन किया। खेतासराय नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए निर्मला देवी, शाकिब बानों शशि माला ने पर्चा भरा। सभासद के 20 प्रत्याशियों ने पर्चा दाखिल किया।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Rajasthan

मानवेंद्र सिंह ने भाजपा का दामन छोड़ा, पार्टी में शामिल होने को बताया बड़ी भूल

राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे और भाजपा विधायक मानवेंद्र सिंह ने शनिवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

23 सितंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

अखिलेश यादव पर जमकर बरसे सीएम योगी, प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर लगाया ये आरोप

सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार को जौनपुर में थे। यहां वो उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर बरसे।

13 सितंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree