दिनेश टंडन समेत 188 ने किया नामांकन

Jaunpur Updated Sun, 10 Jun 2012 12:00 PM IST
जौनपुर। नगर निकाय के लिए चल रही नामांकन प्रक्रिया के पांचवें दिन शनिवार को अध्यक्ष पद के लिए 19 उम्मीदवारों ने नामांकन किया। इनमें निवर्तमान जौनपुर नगर पालिका अध्यक्ष दिनेश टंडन का नाम भी शामिल है। सभासद के लिए 169 उम्मीदवारों ने नामांकन स्थल पर पहुंच कर पर्चा दाखिल किया। प्रत्याशियों के साथ उनके समर्थक भी मौजूद रहे।
कलेक्ट्रेट में अध्यक्ष पद के लिए बसपा समर्थित उम्मीदवार निवर्तमान अध्यक्ष दिनेश टंडन ने तीन सेट में नामांकन पत्र दाखिल किया। उनके साथ जोनल कोआर्डिनेटर व सदस्य विधान परिषद वीरेंद्र कुमार चौहान, बसपा जिलाध्यक्ष ज्ञान सागर अंबेडकर, उपाध्यक्ष रामचंद्र गौतम, सचिव अमरदेव गौतम, अशोक कुमार गौतम, विधानसभा अध्यक्ष शोभनाथ चौधरी, संजीव भारती, अमित मिश्रा, संतोष अग्रहरि, मनीष तिवारी बाबा, राज कुमार यादव, मो. मुस्तफा, कैलाश साहू, राम कुमार साहू, राजेंद्र कपूर, राजनाथ गुप्ता, रामसरन मौर्य, महेंद्र मौर्य, देवेंद्र मौर्य, किशन हरलालका, राज कुमार सिंह, सोमेश्वर केशरवानी, राजनाथ गुप्ता, डा. अवधेश चंद्र भारद्वाज आदि मौजूद रहे। अध्यक्ष पद के लिए ही जाहिद अख्तर, यशपाल गुप्ता, नितेश सिंह, श्रवण जायसवाल, सभासद के लिए ओलंदगंज वार्ड से बीना निषाद (कांग्रेस), ढालगर टोला से रामजीत, लाल मोहम्मद, मनोज (कांग्रेस), लालमनि, ख्वाजगी टोला से ताहिरा, चकप्यार अली से इरशाद अहमद, उमरपुर से सुमन, उर्दू बाजार से राजेश कुमार, मंडी नसीब खां से अजीहा ने दोबारा नामांकन पत्र दाखिल किया। इसी वार्ड से संतोष, गुलाम रसूल, गगन कुमार जायसवाल, अबीरगढ़ टोला से सीमा, शर्मिला, बेगमगंज से नाजिया, नक्खास से राज कुमार (कांग्रेस), मतापुर से राजमनि, आशा (कांग्रेस), रामनगर से सरस कुमार गौड़, मनोज कुमार, लाल बहादुर, अमित, अभय नाथ (अपना दल), मियांपुर से ऊषा (कांग्रेस), रिंकू, नईगंज से रवींद्र, ताड़तला से शीतला प्रसाद, पानदरीबा से शिव दयाल, सादाब अली, मीरमस्त से रुखसाना, शन्नो (कांग्रेस), जहांगीराबाद से गारगी सिंह, अर्चना, राखी (कांग्रेस), मंतुलनिशा, मुफ्ती मोहल्ला से उरूज फात्मा, मोमिना मंसूरी, यासमीन (कांग्रेस), फातिमा सोंगर, हसीना, अहियापुर से दशरथ, संदीप, मखदूमशाह अढ़न से रिजवाना, कटघरा से संजय, चाचकपुर से नियाज, सरफराज (कांग्रेस), रोजा अर्जन से मोहम्मद अजीम, यूसुफ अरसी, साजिद अली, वाजिदपुर दक्षिणी से अशोक (कांग्रेस), प्रकाश, मछरट्टा से सैयद शमशीर हुसैन, हुसैनाबाद से सुनीता रावत (कांग्रेस), बिंदू यादव, रासमंडल से राकेश (कांग्रेस), परवेज, हयात मोहम्मद ने सभासद के उम्मीदवार के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया। जफराबाद नगर पंचायत अध्यक्ष के लिए एक भी नामांकन नहीं हुए। सभासद के लिए चकमहमूद वार्ड से रामसरन, फिरोज बिस्मिल्ला, नासहीं आशिक उत्तरी से रीना, शेखवाड़ा उत्तरी से सत्य प्रकाश, हिसारकोट से शकील, काजी अहमदनूर प्रथम से अनीता, काजी अहमदनूर द्वितीय से अजय, विनोद, दरीबा से सोमारी (कांग्रेस) ने पर्चा भरा।
मडि़याहूं: तहसील परिसर में अध्यक्ष पद के लिए निवर्तमान अध्यक्ष कमला प्रसाद साहू की बहू सुनीता साहू, प्रधानाचार्य प्रेमा देवी, प्रभावती यादव ने नामांकन किया। सभासद के लिए 15 वार्डों से 29 उम्मीदवारों ने पर्चा दाखिल किया। अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस उम्मीदवार सुरसत्ती देवी सहित सभासद के लिए 18 लोगों ने पर्चा खरीदा। अध्यक्ष पद के लिए अब तक 26 और सभासद के लिए 93 उम्मीदवार पर्चा खरीद चुके हैं। इतनी संख्या में पर्चों की बिक्री पंचायत चुनाव के इतिहास में एक रिकार्ड मानी जा रही है।
केराकत: तहसील में अध्यक्ष के लिए उर्मिला यादव ने नामांकन किया। सभासद के लिए वार्ड दो से संगीता, सोना, वार्ड चार से सनाउल्ला खान, छह से संगीता, सात से नागेंद्र, सत्य नारायण, आठ से रोजन जहां और 11 से रीना ने नामांकन किया। सभासद के लिए तीन पर्चे भी बिके।
मछलीशहर: इंटर कालेज मछलीशहर में मुंगराबादशाहपुर नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए सरोज लता वर्मा, रईस अहमद, रियाज, सभासद के लिए वार्ड 12 से बसंती देवी, वार्ड 13 से शिव प्रसाद (भाजपा), 9 से सुनीता (भाजपा), 1 से निर्मला (भाजपा), 17 से मीनाक्षी (भाजपा), 19 से पार्वती (भाजपा), 20 से अरुण (भाजपा), 16 से संतोष (भाजपा), 23 से ओम प्रकाश (भाजपा), 22 से उमा शंकर मौर्य (भाजपा), 7 से बैजनाथ (भाकपा), 5 से एजाज, 2 से शहजादे, 16 से इसहाक ने नामांकन किया। मछलीशहर नगर पंचायत अध्यक्ष के लिए सपा नेता राम लखन मौर्य ने नामांकन पत्र भरा। सभासद के लिए पूरा जियाई वार्ड से धनराजी, चौहट्टा से शंभू मौर्या, कोतवाली से इश्तेयाक अहमद, सादीगंज से उर्मिला, मुंशीलाल, पूरादोषी से वीरेंद्र, कृपा शंकर नगर से चंद्रेश मौर्या, राजेश, लालचंद्र, पुरानी बाजार से वंदना, सराय से ज्योति, खानजादा से बबलू, महतवाना से औन मुहम्मद, अलबियाना से मकबूल, चौहट्टा से अशोक ने पर्चा दाखिल किया।
शाहगंज: तहसील में शाहगंज अध्यक्ष पद के लिए सतेंद्र जायसवाल उर्फ टिन्नर, जावेद अख्तर, अनवारुल हक तथा सभासद पद के लिए 23 उम्मीदवारों ने नामांकन किया। खेतासराय नगर पंचायत अध्यक्ष के लिए ककीकुन्निशा, नाजरीन अबू, रेशमा तथा सभासद के लिए 13 उम्मीदवारों ने पर्चा दाखिल किया।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Udham Singh Nagar

कोरस प्रबंधन ने शिफ्टिंग को नकारा, 27 तक मांगी मोहल्लत

कोरस प्रबंधन ने शिफ्टिंग को नकारा, 27 तक मांगी मोहल्लत

20 फरवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen