मां के दर्शन को जा रही बच्ची को टैंकर ने रौंदा

Jaunpur Updated Sat, 09 Jun 2012 12:00 PM IST
रामपुर। पचवल गांव के पास शुक्रवार को टैंकर से कुचल कर एक बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। बच्ची अपने परिजनों के साथ आटो से विंध्याचल दर्शन करने जा रही थी। आटो पंचर होने से चालक मकैनिक को बुलाने चला गया और इसी दौरान बच्ची बाहर निकल कर खेलने लगी। इसी दौरान एक टैंकर की चपेट में वह आ गई। चालक समेत टैंकर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।
आजमगढ़ के देवघर थाना क्षेत्र के रामपुर कठरवां गांव निवासी रिंकू वर्मा परिवार समेत एक आटो से विंध्याचल दर्शन के लिए निकले। दिन में करीब 3.30 बजे पचवल गांव में ब्रम्ह बाबा स्थल के पास आटो का टायर पंचर हो गया। आटो चालक किसी मकैनिक को बुलाने चला गया। रिंकू की पांच वर्षीय पुत्री खुशी आटो से बाहर निकल कर खेलनी लगी। इसी दौरान भदोही से रामपुर की तरफ जा रहे केरोसिन के टैंकर ने खुशी को कुचल दिया। मौके पर ही बालिका की मौत हो गई। आस-पास मौजूद लोगों ने टैंकर रोक कर चालक को पीटना शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष एचएल गौड़ ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज चालक और टैंकर को कब्जे में ले लिया। हादसे के बाद घटनास्थल पर खुशी के परिजनों का हाल बुरा हो गया था। मां गुंजा देवी बेटी के शव से लिपट कर दहाड़े मार कर रोने लगी। दुर्घटना की खबर पाकर रिंकू के घर से भी लोग पहुंच गए।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017