घनश्यामदास समेत 134 ने भरा पर्चा

Jaunpur Updated Sat, 09 Jun 2012 12:00 PM IST
जौनपुर। नगर निकाय चुनाव के लिए शुक्रवार को नामांकन के चौथे दिन कुल 134 प्रत्याशियों ने नामांकन किया। सभी आठ निकायों में अध्यक्ष पद के लिए 18 और सभासद के लिए 116 प्रत्याशियों ने पर्चा भरा। नामांकन करने पहुंचे प्रत्याशियों संग उनके समर्थक भी मौजूद रहे।
कलेक्ट्रेट में जौनपुर नगर पालिका और जफराबाद नगर पंचायत के लिए नामांकन हुए। जौनपुर नगर पालिका अध्यक्ष के लिए माया गुप्ता (महान दल), असगर अली, शत्रुघ्न मौर्य ने नामांकन पत्र दाखिल किया। सभासद के लिए चाचकपुर वार्ड से मुकेश, सलीम, मुहम्मद हसनैन, लाल बहादुर, अहियापुर वार्ड से नीरज, रवींद्र, मखदूम शाह अढ़न वार्ड से मो. आफाक, सुरेश (कांग्रेस), कटघरा वार्ड से अजय प्रताप (कांग्रेस), रौजा अर्जन से घनश्याम, संजय, दिलदार अहमद, फरीदा बानो (कांग्रेस), मछरट्टा में एहतेशाम अली (कांग्रेस), लकी कुमार श्रीवास्तव, हुसैनाबाद वार्ड से सुशीला देवी, रासमंडल से सैयद अली जहीर, अरुण रावत, ईशापुर से आनंद, बांके लाल, मनोज ने नामांकन पत्र दाखिल किया। इसी तरह ताड़तला वार्ड से मो. इस्लाम, सुनीता सेठ, जावेद अहमद, भंडारी वार्ड से अरविंद यादव, हरखपुर से राज कुमार (कांग्रेस), राम नरेश, रवींद्र मौर्य, मंडी नसीब खां वार्ड से सदरुद्दीन, अब्दुल अजीज, अबीरगढ़ टोला से जीनत बेगम, सहला, बेगमगंज से मालती, ख्वाजगी टोला से विनीता, पिंकी, ढालगर टोला से जलालुद्दीन, उमरपुर से अमरिका (कांग्रेस), नक्खास से सत्य नारायण निषाद, मतापुर से रिंकू देवी, रामनगर से पुष्पा देवी (कांग्रेस), मियांपुर से शीला देवी, गीता देवी, नईगंज से गुलाब (कांग्रेस) ने नामांकन कराया। जफराबाद नगर पंचायत अध्यक्ष के लिए गीता देवी, सभासद के लिए ताड़तला वार्ड से राजदेई, सैयद हास से सविता, नासहीं आशिक उत्तरी से नाजरीन, सैयद अलीपुर से सरोज, हिसारकोट से प्रेमचंद्र, चकमहमूद से पुष्पा, शीला (कांग्रेस), काजी अहमद नूर द्वितीय से अमर देव (कांग्रेस), दरीबा से प्रदीप ने नामांकन किया।
मछलीशहर: मछलीशहर इंटर कालेज नामांकन केंद्र पर मछलीशहर नगर पंचायत अध्यक्ष के लिए व्यापार मंडल अध्यक्ष जीवन लाल अग्रहरि ने नामांकन किया। सभासद के लिए किसी ने नामांकन नहीं किया। मुंगराबादशाहपुर नगर पालिका अध्यक्ष के लिए घनश्याम दास (भाजपा), आलोक गुप्ता, प्रेमचंद ने नामांकन पत्र दाखिल किया। सभासद के लिए अंजही से विजय लक्ष्मी, दर्जियान रमजान, आजाद नगर से रामजस, गोलामंडी से सौरभ, आर्दश से राजेश, दफलियान से रामा देवी, कमलापुर से दुर्गावती, गजराजगंज सुमित्रा, शैल कुमारी, नई बाजार से राज कुमार, गुडहाई से लालता, साहबगंज द्वितीय से गुरु प्रसाद, सब्जीमंडी से ओम प्रकाश ने नामांकन पत्र भरा।
केराकत: स्थानीय तहसील में अध्यक्ष पद के लिए मीरा सोनकर (कांग्रेस) ने पर्चा दाखिल किया। सभासद के लिए नालापार प्रथम ऋषि कुमार, नरहन द्वितीय से मीना देवी, नालापार द्वितीय मनोज, बांके लाल, नरहन तृतीय से फिरोज अहमद, शीतला प्रसाद (कांग्रेस), सिपाह द्वितीय मुनीर अहमद, शेखजादा द्वितीय से लक्ष्मी, कुसुम, सिपाह प्रथम से मो. असलम, मेंहदी तला से सतीश, शेखजादा प्रथम से सुनीता, नूतन ने नामांकन पत्र भरा। अध्यक्ष के लिए एक और सभासद के लिए नौ पर्चे बिके। शाहगंज: स्थानीय तहसील में अध्यक्ष पद के लिए जुल्फेकार अहमद गामा, मनोज अग्रहरि, परवेज अहमद, पूर्व अध्यक्ष राम प्रसाद अग्रहरि (कांग्रेस) और सभासद के लिए नौ उम्मीदवारों ने नामांकन किया। खेतासराय नगर पंचायत अध्यक्ष के लिए पूर्व अध्यक्ष महजबीन बेगम, फूलमती देवी, ऊषा देवी, नीलम, शैल और सभासद के लिए 29 प्रत्याशियों ने पर्चा भरा।
मडि़याहूं: तहसील परिसर में अध्यक्ष पद के लिए सविता गुप्ता ने नामांकन पत्र दाखिल किया। सभासद के लिए 11 और अध्यक्ष के लिए दो पर्चे बिके।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Bihar

तेज प्रताप ने छोड़ा सरकारी बंगला, नीतीश पर लगाया 'भूत' छोड़ने का आरोप

भूत की वजह से तेज प्रताप यादव ने खाली किया अपना सरकारी बंगला।

22 फरवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen