डाक्टर को धमकी दे रहे तीन को दबोचा

Jaunpur Updated Mon, 14 May 2012 12:00 PM IST
सुजानगंज। सीएचसी में चिकित्साधिकारी को धमकाकर दूसरी मेडिकल रिपोर्ट मांग रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि इनके दो साथी मौके से भाग निकले। पकड़े गए एक बदमाश के पास पिस्टल बरामद मिला है। एक दिन पहले भी बदमाशों ने सीएचसी में उपद्रव किए थे।
बरपुर गांव निवासी जितेंद्रमणि तिवारी पुत्र सुभाष चंद तिवारी को चार मई को मारपीट में हल्की चोट आ गई थी। उसने सीएचसी में चिकित्साधिकारी डा. आरडी सिंह यादव से उपचार कराया था। इसी बीच 12 मई को सुबह करीब 10 बजे जितेंद्रमणि अपने चार साथियों के साथ सीएचसी पहुंचा। उस वक्त डा. यादव पीएचसी बेलवार गए हुए थे। जितेंद्रमणि और उसके साथी वापस लौट गए। दोबारा फिर सीएचसी पहुंच कर कर्मचारियों से गाली गलौज कर डा. यादव के बारे में पूछने लगे। कर्मचारियों ने इसकी जानकारी डा. आरडी सिंह यादव को दी। डा. यादव की तहरीर पर पुलिस ने जितेंद्रमणि को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। हालांकि शाम तक जमानत पर वह छूट भी गया। रविवार सुबह जितेंद्रमणि, उसका पड़ोसी चंद्रकांत तिवारी, कोदई गांव निवासी दीपक तिवारी सहित पांच लोग धड़धाड़ते हुए सीएचसी के इमरजेंसी रूम में घुस गए। यहां डा. आरडी सिंह यादव एक मरीज देख रहे थे। जितेंद्रमणि पुरानी चोट की दूसरी मेडिकल रिपोर्ट देने के लिए डा. यादव पर दबाव बनाने लगा। मना करने पर जितेंद्रमणि और उसके साथी चिकित्सक से भिड़ गए। गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने लगे। बवाल बढ़ता देख अस्पताल के ही एक कर्मचारी ने थाने को सूचना दी। कुछ ही देर में थानाध्यक्ष निहार नंदन कुमार हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गए और जितेंद्रमणि, चंद्रकांत, दीपक को दबोच लिया जबकि उनके दो साथी मौका पाकर भाग निकले। तलाशी में जितेंद्रमणि के पास एक पिस्टल बरामद हुई। पकड़े गए तीनों बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने धारा 504, 506, 25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls