कार्यकर्ताओं की उपेक्षा बर्दाश्त नहीं

Jaunpur Updated Sun, 13 May 2012 12:00 PM IST
जौनपुर। सपा की जिला कार्यालय पर हुई बैठक में संगठन समीक्षा के साथ सरकार के कार्यों की तारीफ की गई। यहां समाजवादी पुरोधा प्रभु नरायण सिंह को श्रद्धांजलि दी गई। जिलाध्यक्ष ने कहा कि सपा कार्यकर्ताओं पर बसपा सरकार के दौरान दर्ज किए गए फर्जी मुकदमों की सूचना कार्यकर्ता 20 मई तक उपलब्ध करा दें।
बैठक में पहुंचे कैबिनेट मंत्री पारसनाथ यादव ने कहा कि कार्यकर्ताओं की सरकारी उपेक्षा बर्दाश्त नहीं की जाएगी। प्रदेश सरकार ने चुनावी घोषणापत्र में किए गए वायदों पर अमल शुरू कर दिया है। सपा सरकार जनता के पैसों से जनता का विकास करना चाहती है। जनता की समस्याओं के निदान के लिए प्रभावशाली कदम उठाए जा रहे हैं। कार्यकर्ता की हैसियत से कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि किसी भी अधिकारी द्वारा उपेक्षा बर्दास्त नहीं की जाएगी। कार्यकर्ता स्थानीय निकाय और लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दें।
अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष राज बहादुर यादव ने कहा कि कार्यकर्ता जनता की समस्याओं के निदान के लिए विधायक, मंत्री का सहयोग लेेने से न हिचकिचाएं। अंत में समाजवादी चिंतक प्रभु नरायण सिंह तथा पूर्व जिला पंचायत सदस्य ऊषा देवी के निधन पर श्रद्धांजलि दी गई। संचालन जिला महासचिव मेंहदी रजा ने किया। इस दौरान अली मंजर डेजी, लल्लन प्रसाद यादव, कुंवर वीरेंद्र सिंह, हनुमान प्रसाद सिंह, लाले यादव, सतईराम यादव, यशवंता यादव, महावीर यादव, महेंद्र यादव, जेबी सिंह, राम मनोरथ, सत्य नरायन चौहान, अवधेश पटेल, राजदेव, अरशद कुरैशी, हाफिज शाह, राजेश यादव, डा. राम जस यादव, अशोक यादव, बाबाजी, संतोष मौर्य, राफिया खातून, आशीष चौरसिया, राजीव यादव, नंद लाल, अरविंद बैंकर, पूनम मौर्य, इसरत जहां, शबनम नाज, छोटेलाल पटेल, सुरेद्र यादव, श्रवण जायसवाल, सुशील दुबे श्याम बहादुर पाल, राजीव यादव, नंद लाल यादव, विक्रम मौर्य, जगदीश शर्मा, राजीव साहू, गौरी सोनकर, जितेंद्र सिह, धर्मेंद्र मिश्र, राजेंद्र टाइगर आदि मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017