स्नान कर रहा बालक गोमती नदी में डूबा

Jaunpur Updated Wed, 09 May 2012 12:00 PM IST
बक्शा(सं.)। थाना क्षेत्र के कोहड़े सुल्तानपुर गांव में मंगलवार सुबह नहाने गया बालक गोमती नदी में डूब गया। मौके पर जुटे लोगों ने जब तक बालक को बाहर निकाला उसकी मौत हो चुकी थी। बालक की मौत से घर में कोहराम मचा है।
कोहड़े सुल्तानपुर निवासी श्रवण निषाद रोजगार के सिलसिले में दिल्ली रहते हैं। दिन में करीब नौ बजे श्रवण का इकलौता पुत्र प्रबल (9) गोमती नदी में नहाने की बात कह घर से निकला। नहाते समय गहरे पानी में जाने से वह डूबने लगा। प्रबल को डूबता देख किनारे खड़े बच्चे चिल्लाते हुए गांव की तरफ भागे। जानकारी होने पर परिवार और गांव के लोग भाग कर मौके पर पहुंचे। कुछ लोगों ने नदी में घुस कर प्रबल को बाहर निकाला और पीएचसी ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रबल के अलावा श्रवण को एक बेटी है। इकलौते बेटे की मौत से घर में कोहराम मचा है। मां और बहन का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। ढांढस बंधाने आ रहे लोग भी अपने आंसू रोक न सके।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017