क्रासिंग पर ट्रक खराब होने से विलंबित हुई ट्रेनें

Jaunpur Updated Mon, 07 May 2012 12:00 PM IST
मल्हनीबाजार। शाहगंज-आजमगढ़ रेल खंड स्थित फैजाबाद रेलवे क्रासिंग पर ट्रक का एक्सल टूटने से दो ट्रेनें करीब पौन घंटा विलंबित हुईं। ट्रैक के बीचोबीच ट्रक खराब होने से दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई थी। ट्रक हटाए जाने के बाद ट्रेन गंतव्य को रवाना हो सकीं।
पूर्वात्तर रेलवे के शाहगंज-आजमगढ़ मार्ग स्थित गेट नंबर 69 बी फैजाबाद रेलवे क्रासिंग पर रविवार दिन में सवा 11 बजे शाहगंज से फैजाबाद जा रहे बालू लदे ट्रक का एक्सल टूट गया। गेटमैन ध्रुव कुमार अस्थाना ने इसकी जानकारी शाहगंज स्टेशन पर दी। रेलवे ट्रैक बाधित होने के चलते मुंबई जा रही गोदान एक्सप्रेस दीदारगंज और दरभंगा जा रही सरयू यमुना एक्सप्रेस शाहगंज में रोक दी गई। ट्रैक के बीचोबीच ट्रक खराब होने से शाहगंज-अंबेडकर नगर मार्ग पर जाम लग गया। दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने वाहनों की मदद से किसी तरह ट्रक खींच कर किनारे लगवाया। करीब 12 बजे रास्ता खाली होने पर शाहगंज और दीदारगंज स्टेशन पर रोकी गई ट्रेने पौन घंटे बाद गंतव्य के लिए रवाना हो सकी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017