अव्यवस्थाओं से जूझ रहा भंडारी स्टेशन

Jaunpur Updated Wed, 02 May 2012 12:00 PM IST
जौनपुर। स्थानीय भंडारी रेलवे स्टेशन पर यात्री सुविधाओं का अभाव है। इस भीषण गर्मी में यात्री पानी के लिए भटकने को विवश हैं। स्टेशन के अधिकतर प्याऊ की टोटियां गायब हैं। कहने को प्लेटफार्म पर हैंडपंप लगा है लेकिन वह भी सिर्फ देखने के लिए। ट्रेनों से गुजरने वाले यात्री गर्मी में यात्री ट्रेन से उतरकर पानी के लिए भटकते हैं। मजबूरन उन्हें कैंटीन वेंडरों से पैसा देकर पानी खरीदना पड़ता है। स्टेशन पर लाइट की दयनीय स्थिति है। शाम को स्टेशन अंधेरे में गुम हो जाता है। प्लेटफार्म पर पंखा तो लगा है लेकिन एक पंखे के अलावा कोई चलता नहीं। गर्मी में ट्रेनों के इंतजार करते वक्त यात्री रेलवे विभाग को कोसता रहता है। प्लेटफार्म दो, तीन, चार, पांच पर गंदगी का अंबार रहता है। इन प्लेटफार्मों पर तो आवारा पशु भी टहलते मिल जाते हैं। इन आवारा पशुओं के कारण यात्रियों को कठिनाई होती है। कभी कभी इन आवारा पशुओं को दौड़ाने से यात्री गिरकर चोटहिल हो जाते हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017