विज्ञापन
विज्ञापन

नकाब तो कुछ घूंघट की आड़ मे उतरेंगी मैदान में

Jaunpur Updated Tue, 01 May 2012 12:00 PM IST
ख़बर सुनें
मडि़याहूं। स्थानीय नगर पंचायत चेयरमैन पद महिलाओं के लिए आरक्षित होने के साथ ही निकाय चुनाव रोचक होने के आसार दिख रहे हैं। इस बार कुछ महिला दावेदार नकाब में तो कुछ घूंघट की आड़ में किस्मत आजमाएंगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
‘अमर उजाला’ ने सोमवार के अंक में जब प्रकाशित किया कि महिला उम्मीदवारों के पति ही मैदान में देखे जा रहे हैं तो महिला दावेदार खुलकर सामने आ गईं। कहा कि वह खुद अपना प्रचार करेंगी और पतियों के भरोसे नहीं रहेंगी। साथ ही उनके पतियों ने भी सफाई दी कि उनकी वीबियां ही अपना चुनाव देखेंगी। कुछ महिलाएं नकाब तो कुछ घूंघट की आड़ से दस्तक देने की तैयारी कर रही हैं। भावी उम्मीदवारों के पतियों ने सोमवार को सफाई दी कि उनकी पत्निया ही चुनाव प्रचार देखेंगी।
सपा नेता युनुस कुरैशी ने कहा कि उनकी पत्नी निकहत कुरैशी अपना चुनाव प्रचार खुद देखने के लिए तैयार हैं। हम लोग केवल उनकी मदद करेंगे। निकहत परदे में नहीं बल्कि खुलकर समाज सेवा के लिए तैयार हैं। कस्बे के हर व्यक्ति के सुख दुख में शामिल हो रही हैं और आगे भी इसी तरह से करती रहेंगी। सपा से उम्मीदवारी की उम्मीद कर रही फरहत जहां के पति सरफराज उर्फ सिकंदर ने कहा कि फरहत जहां चुनाव के लिए मुकम्मल तौर पर तैयार हैं। वह खुद अपना काम देखेंगी। हम लोग उनकी मदद करेंगे। टिकट मिलने के बाद ही आगे की रणनीति का खुलासा करेंगे। निवर्तमान चेयरमैन कमला साहू ने बताया कि उनकी पत्नी की तबियत ठीक नहीं होने के कारण बहू सुनीता साहू चुनाव मैदान में होंगी। सुनीता नगर के लिए कोई नया नाम नहीं है। वह पहले भी सभासद रह चुकी हैं। हर कोई सुनीता के विकास कार्यों और कामकाज से परचित है। इस नाते यह नहीं कहा जा सकता कि सुनीता के बदले कोई दूसरा काम देखेगा। भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष डा. परमजीत सिंह की पत्नी राजेंदर कौर भी चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं। डा. परमजीत सिंह ने कहा कि वह लंबे समय से राजनीति में है। कस्बे के हर सुख-दुख में साथ खड़े रहे हैं। इस नाते राजेंदर कौर को कोई दिक्कत नहीं आएगी। वह खुद अपना चुनाव देखेंगी और जीतीं तो नगर पंचायत के कामकाज देखेंगी। शिक्षित होने के नाते नगर के लोगों के विकास में कभी पीछे नहीं रहेंगी। भाजपा नेता छोटे लाल जायसवाल की पत्नी इंदू जायसवाल भी चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं। इंदू और छोटे लाल जायसवाल दोनों नगर के सभासद रह चुके हैं। छोटे लाल जायसवाल ने कहा कि नगर के लोगों ने हम दोनों के कामकाज देखें हैं। इंदू जायसवाल कस्बे के लिए नई नहीं है। इसका फायदा उन्हें मिलेगा। यदि भाजपा ने टिकट दिया तो पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगी। दोनों पार्टियों के अलावा निर्दल चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे भावी उम्मीदवारों ने कहा कि समय आने पर अपनी रणनीति का खुलासा करेंगे।

Recommended

UP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।
UP Board 2019

UP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।

हनुमान जयंती पर नौकरी प्राप्ति, आर्थिक उन्नत्ति, राजनीतिक सफलता एवं शत्रुनाशक हनुमंत अनुष्ठान
ज्योतिष समाधान

हनुमान जयंती पर नौकरी प्राप्ति, आर्थिक उन्नत्ति, राजनीतिक सफलता एवं शत्रुनाशक हनुमंत अनुष्ठान

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
लोकसभा चुनाव - किस सीट पर बदले समीकरण, कहां है दल बदल की सुगबुगाहट, राहुल गाँधी से लेकर नरेंद्र मोदी तक रैलियों का रेला, बयानों की बाढ़, मुद्दों की पड़ताल, लोकसभा चुनाव 2019 से जुड़े हर लाइव अपडेट के लिए पड़ते रहे अमर उजाला चुनाव समाचार।
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Jaunpur

परिवर्तन पसंद है लोकसभा क्षेत्र मछलीशहर की जनता को-AZAMGARH

परिवर्तन पसंद है लोकसभा क्षेत्र मछलीशहर की जनता को-AZAMGARH

18 अप्रैल 2019

विज्ञापन

यहां रहता है जीवीएल नरसिम्हा पर जूता फेंकने वाला इंसान, मां बोली नहीं है मेरा बेटा

भाजपा की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जीवीएल नरसिम्हा राव और भूपेंद्र यादव पर जूता फेकने से हड़कंप मच गया। जूता फेंकने वाला आरोपी कानपुर के एक बड़े अस्पताल का मालिक बताया जा रहा है। इस रिपोर्ट में जानिए आखिर कौन था जूता फेंकने वाला शख्स।

18 अप्रैल 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election