विज्ञापन
विज्ञापन

मां-बेटे की मौत पर पति समेत चार के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज

अमर उजाला ब्यूूराे जालाैन Updated Mon, 15 Apr 2019 11:49 PM IST
वंदना व दीपराज की फाइल फोटो।
वंदना व दीपराज की फाइल फोटो। - फोटो : amar ujala
ख़बर सुनें
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अकोढ़ी दुबे निवासी शैलेंद्र पाल की पत्नी वंदना देवी (26) के कमरे से रविवार की देर रात आग की लपटों के साथ चीख पुकार सुनकर घरवाले दौड़े तो देखा कि वंदना और उसका 11 माह का पुत्र दीपराज दोनों ही लपटों से घिरे हैं। परिजनों ने किसी तरह आग बुझाई लेकिन तब तक वंदना दम तोड़ चुकी थी। दीपराज को गंभीर हालत में परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से डाक्टरों ने उसे झांसी रेफर कर दिया। झांसी जाते समय रास्ते में मासूम की भी मौत हो गई।
विज्ञापन
विज्ञापन
सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सोमवार सुबह तक वंदना के मायके वाले भी नावली थाना रेढ़र से पहुंच गए। वंदना के चाचा दुर्गा प्रसाद ने बताया कि वंदना के पिता कर्नाटक में पानी पूरी का काम करते हैं। इस समय वह कर्नाटक में हैं। आरोप लगाया कि वंदना के पति शैलेंद्रपाल का चरित्र ठीक नहीं है। शैलेंद्र के किसी महिला के साथ अवैध संबंध थे, जिसकी जानकारी वंदना को होने पर आएदिन शैलेंद्र उसके साथ मारपीट करता था।

कई बार सुलह समझौता भी हुआ। इसी बात से नाराज शैलेंद्र ने अपने पिता मलखान, भाई बृजेश व मां के साथ मिलकर वंदना व उसके बच्चे को जलाकर मार डाला है। कोतवाल देवेंद्र सिंह का कहना है कि फिलहाल चाचा की तहरीर पर चारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। एसपी ने बताया कि परिवार में पिछले कुछ दिनों से कलह चल रही थी और रविवार को भी वंदना की अपनी सास के साथ खेत पर जाने से मना करने पर कहासुनी हुई थी।

साल भर में ही उजड़ा परिवार
परिजनों के मुताबिक वंदना और शैलेंद्र की शादी 2011 में हुई थी। शादी के बाद उनके एक बच्चा भी हुआ था लेकिन दो साल बाद ही उसकी मौत हो गई थी। काफी समय बाद करीब साल भर पहले ही जब दीप का जन्म हुआ तो पूरा परिवार बहुत खुश था, लेकिन धीरे-धीरे एक महिला से संबंध को लेकर पति-पत्नी के बीच तनाव बढ़ता गया और आखिरी में वंदना को अपने बेटे के साथ जीवनलीला ही समाप्त करनी पड़ गई।

Recommended

UK Board Result के लिए आज ही Missed Call करें
UK Board

UK Board Result के लिए आज ही Missed Call करें

शनि जयंती (03 जून 2019, सोमवार) के अवसर पर शनि शिंगणापुर में शनि को प्रसन्न करने के लिए तेल अभिषेकम्
Astrology

शनि जयंती (03 जून 2019, सोमवार) के अवसर पर शनि शिंगणापुर में शनि को प्रसन्न करने के लिए तेल अभिषेकम्

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Jalaun

अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलटा, तीन घायल

अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलटा, तीन घायल

27 मई 2019

विज्ञापन

पीएम मोदी की अपील, अपने कर्तव्यों का पालन करे देश का हर नागरिक

लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद पीएम मोदी ने काशीवासियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा जो कुछ भी सरकारी है, उसका मालिक हर भारतीय नागरिक है।

27 मई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree