देश की दशा व दिशा बदलने को तैयार रहें कार्यकर्ता

Jalaun Updated Sun, 26 Aug 2012 12:00 PM IST
उरई(जालौन)। शनिवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जिला कार्यालय पर बैठक हुई। इसमें चुनाव पर्यवेक्षक के रूप में विभाग संयोजक प्रशंात द्विवेदी उपस्थित रहे।
जिला प्रमुख क्रमांक ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता तैयार हो जाएं क्योंकि एक बार फिर छात्रों को देश दशा और दिशा बदलना है। चुनाव पर्यवेक्षक व विभाग संयोजक प्रशांत द्विवेदी ने कहा कि विद्यार्थी परिषद भारत की आजादी के बाद का सबसे बड़ा समाजसेवी छात्र संगठन है। विद्यार्थी परिषद के आंदोलनों ने ही देश को नई दिशा दी है। कार्यक्रम के अंत में जिला संयोजक अर्पण शुक्ला व सह संयोजक आनंद चौहान की संस्तुति पर जिला प्रमुख क्रमांक शुक्ला ने नगर मंत्री पद पर कमल निरंजन को मनोनीत किया है।
संगठन के विस्तार के लिए नगर मंत्री कमल निरंजन ने सह नगर मंत्री के लिए अजीत पारासर, अभिषेक, प्रशांत पटेल, अंकुर राज व नगर कार्यकारिणी सदस्य के लिए निर्दोष यादव, संदीप राठौर, निखिल गुप्ता, अनुज चौधरी, प्रणीत शुक्ला, अंकित निरंजन व तहसील संयोजक के रुप में जिला संयोजक ने राजा जादौन के नाम की घोषणा की। इस अवसर पर संदीप मुसमरिया, गौरव दुबे, अमान राजपूत, रोहित समाधिया आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018