भिड़ने के बाद खड़े ट्रक पर पलटे दो डंपर, तीन की मौत

Jalaun Updated Tue, 26 Jun 2012 12:00 PM IST
उरई (जालौन)। उरई झांसी मार्ग स्थित नरछा मंदिर के पास सोमवार को तड़के तकरीबन चार बजे खराब खड़े ट्रक के पास से निकलते समय दो डंपरों की सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में खराब ट्रक का पहिया बदल रहे चालक-खलासी व डंपर के खलासी की मौत हो गई। दुर्घटना के कारण झांसी कानपुर हाइवे तकरीबन दो घंटे तक जाम रहा। सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी सदर, कोतवाल व थानाध्यक्ष एट दलबल के साथ पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के बाद क्रेन से दुर्घटनाग्रस्त ट्रक व डंपर हटवाए, तब कहीं जाकर यातायात बहाल हो सका।
झांसी जनपद के गुरसरायं निवासी देवेंद्र यादव (30) पुत्र चंद्रभान यादव झांसी जिले के गरौठा थाने के बंगरा गांव निवासी अपने खलासी वकील (25) पुत्र रहीम के साथ झांसी से ट्रक लेकर कानपुर जा रहा था। सोमवार की तड़के तकरीबन चार बजे शहर कोतवाली क्षेत्र में हाइवे स्थित नरछा मंदिर के पास ट्रक का अगला पहिया पंचर हो गया। चालक व खलासी ट्रक का पहिया बदल रहे थे तभी उरई व झांसी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार डंपरों की खराब ट्रक के पास सीधी भिड़ंत हो गई।
टक्कर के बाद डंपर खडे़ ट्रक पर पलट गए। इससे टायर बदल रहे देवेंद्र व वकील की मौत हो गई। डंपर के खलासी उरई के उमरारखेड़ा निवासी मुख्ताज (21) पुत्र अहमद की डंपर में फंसकर जान चली गई। हादसे के बाद वहां जाम लग गया। सूचना पाकर मौके पर आए सीओ बसंत कुमार, कोतवाल सूबेदार सिंह, थानाध्यक्ष एट सुशील कुमार सिंह ने ट्रक व डंपर में फंसे शवोें को आवश्यक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद प्रशासन ने क्रेन से दुर्घटनाग्रस्त ट्रक व डंपरों को हटवाया। करीब दो घंटे बाद यातायात बहाल हो सका। उधर हादसे के बाद डंपर के चालक भाग निकले।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018