किराया बढ़ाने के नोटिस से व्यापारियों में उबाल

Jalaun Updated Fri, 22 Jun 2012 12:00 PM IST
उरई (जालौन)। ओवरब्रिज निर्माण के चलते आवागमन एवं व्यावसायिक गतिविधियों ठप होने के बावजूद नगर पालिका उरई द्वारा इंदिरा मार्केट का किराया बढ़ाने के लिए दिए गए नोटिस का व्यापारियों ने कड़ा विरोध किया है।
इस बाबत गुरुवार को व्यापारी नेता आशीष सेठ के नेतृत्व में व्यापारियों ने नगर पालिका के ईओ से मिलकर विरोध दर्ज कराया। व्यापारियों ने कहा कि सड़क ऊंची होने से दुकानों में पानी भरने की समस्या से वे पहले ही परेशान हैं। अब नई सड़क और ऊंची बनने से स्थिति और विकराल हो जाएगी, इसलिए ओवरब्रिज के नीचे प्रस्तावित सड़क खोदकर नए सिरे से बनाई जाए ताकि आसपास की दुकानों एवं मकानों में जलभराव न हो।
व्यापारियों ने प्रशासन से मांग की है कि ओवरब्रिज के दोनों ओर सर्विस रोड, सेतु निगम को सख्त हिदायत देकर चालू कराई जाए ताकि दुकानों के सामने यातायात चालू हो। इस दौरान श्याम जी, पवन सोहान, राकेश, ब्रजमोहन, राजेंद्र दीक्षित, शिवगोपाल बुधौलिया, धर्मपाल सिंह, जितेंद्र सिंह परिहार आदि मौजूद रहे। ब्यूरो

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018