आखिरी दिन कड़ी सुरक्षा में 62 नामांकन

Jalaun Updated Tue, 12 Jun 2012 12:00 PM IST
उरई(जालौन)। नगर पालिका परिषद और नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए आखिरी दिन 62 प्रत्याशियों
ने नामांकन पत्र दाखिल किए। सभी प्रत्याशियों ने अपने समर्थकों के साथ भारी भरकम जुलूस निकाल कर
मतदाताओं को अपनी छाप छोड़ने की पुरजोर कोशिश की। नामांकन के दौरान पुलिस प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की थी।
नगर पालिका परिषद उरई से भाजपा के बागी प्रत्याशी के रुप में रामप्रकाश मुखिया की पत्नी मीना वर्मा ने भारी भरकम जुलूस के साथ नामांकन किया। जबकि भाजपा की अधिकृत प्रत्याशी सुनीता वर्मा ने सभासदों गिरीश चतुर्वेदी, लक्ष्मणदास बाबानी, अमित गुप्ता, हरिकिशोर रिप्पू समेत पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ नामांकन किया। जिला उद्योग केंद्र के महाप्रबंधक एसके चौधरी की पत्नी श्रीमती शशिबाला चौधरी, रंजना खटीक, सावित्री वर्मा, शारदा देवी, ममता वर्मा, विनीता वर्मा ने अपने नामांकन रिटर्निंग आफीसर धीरेंद्र कुमार के समक्ष प्रस्तुत किए। कोंच में पालिकाध्यक्ष पद के लिए कांगेस की सीमा अहमद, जदयू की विनीता सीरौठिया ने भारी नामांकन जुलूस के साथ नामांकन दाखिल किया। इसी तरह मदीना पत्नी मुश्ताक अहमद, शगुन देवी, अंजुम आरा, निर्मला याज्ञिक, अनीता राठौर, शांति देवी व भाजपा की बागी प्रत्याशी राजेश्वरी देवी यादव ने अपना नामांकन दाखिल किया। जबकि विभिन्न वार्डों के 66 सभासद पद के प्रत्याशियों ने नामांकन किया। नगर पालिका जालौन से पूर्व पालिकाध्यक्ष मानसिंह वर्मा ने भारी जुलूस के साथ अपना नामांकन किया। इसके अलावा रामसिंह, कमलाकांत, घासीराम मिश्रा, राधेश्याम, गुलाब सिंह, बृजेश कुमार, जगदीश प्रसाद आदि ने नामांकन किया। सभासद के 82 नामांकन दाखिल हुए। नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के लिए अब्दुल बहीद, कादरी कमर अहमद, ऐनुल हसन, हसन फैयाज अंसारी, शिवबालक, हरमोहन यादव, गौतम यादव, दिनेश यादव, हरिओम वर्मा, वीरेंद्र चौधरी, रामसनेही ओमरे, श्याम पाल ने अपना नामांकन किया। नगर पंचायत माधौगढ़ से अध्यक्ष पद पर लखन लाल, कुंवर लाल, राजकुमार, कैलाश, बलराम, नगर पंचायत रामपुरा से अध्यक्ष पद पर सुखराम, इंद्रपाल, रामस्वरुप, राजकुमार, शीला आदि ने नामांकन किया। ऊमरी नगर पंचायत ऊमरी में अध्यक्ष पद के लिए बालमती यादव, पार्वती देवी, रामनी देवी, रतन देवी, गिरजा देवी ने, कोटरा नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए शांति देवी, रामकिशन छुन्ना, पातीराम, किशोरी देवी, रमेश, सुमन देवी आदि ने नामांकन किया। नगर पंचायत नदीगांव के लिए अध्यक्ष पद पर शत्रुघन सिंह, ब्रजवासी, कढ़ोरे कुशवाहा ने अपने नामंकन निर्वाचन अधिकारी के समक्ष पेश किए।


Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018