खेत देखने गए किसान की करंट से मौत

Jalaun Updated Mon, 20 Jan 2014 05:47 AM IST
मुहम्मदाबाद/उरई (जालौन)। रविवार की सुबह तकरीबन 8 बजे खेत में खड़ी मटर की फसल देखने गया एक किसान खेत में रखे ट्रांसफार्मर में उतरे करंट की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। खेत जा रहे किसानों ने उसके परिजनों को सूचना दी। मौके पर बदहवास हालत में पहुंचे परिजन विलाप करने लगे। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
डकोर थाना क्षेत्र के ग्राम बधौली निवासी रामसनेही का 28 वर्षीय पुत्र विजय कुमार रविवार की सुबह तकरीबन 8 बजे अपने खेतों में खड़ी मटर की फसल देखने गया था। वह खेत का चक्कर लगाते-लगाते जैसे ही नलकूप के ट्रांसफार्मर के पास पहुंचा तो जमीन गीली होने से वह करंट की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहां से गुजर रहे अन्य किसानों ने यह देख विजय के परिजनों को खबर दी। मौके पर पहुंचे बदहवास परिजन रोने बिलखने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाइन बंद करवाकर शव को आवश्यक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls