विज्ञापन

चुनाव का बिगुल फूंक गए खाबरी

Jalaun Updated Tue, 29 Jan 2013 05:30 AM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
कोंच (जालौन)। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सदस्य ब्रजलाल खाबरी का यहां जगह जगह पार्टी कार्यकर्ताओं ने सम्मान किया, इन आयोजनों को आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के नजरिये से देखा जा रहा है, ऐसी संभावनाओं पर खुद सांसद खाबरी ने उस वक्त मुहर लगा दी जब उन्होंने अपने संबोधन के दौरान इस बात का जिक्र किया कि पार्टी कार्यकर्ताओं को अभी से मिशन 2014 के फतह के लिये तैयारियों में जुट जाना चाहिए।
विज्ञापन

रॉयल गार्डन में पार्टी की लोकल यूनिट की ओर से पार्टी के नेता हर्षेन्दु पटेल चिंपू भैया की अध्यक्षता में आयोजित समारोह में सांसद खाबरी ने कहा कि आने वाला समय कार्यकर्ताओं के इम्तिहान का होगा, अगर कार्यकर्ताओं ने जी जान से मेहनत की तो ऐसा कोई कारण नहीं है जो मायावती को पीएम बनने से रोक सके। सरकारें पूंजीपतियों के हितों को सामने रख कर योजनाएं बना रही हैं। इनमें गरीबों और समाज के अंतिम व्यक्ति के उत्थान के लिये कोई जगह नहीं है लेकिन यदि मायावती देश की सर्वोच्च कुर्सी पर आसीन हुईं तो समाज के उपेक्षित वर्ग के लिये विकास के द्वार खुल जाएंगे।
उन्होंने कहा कि वैसे तो संसदीय चुनाव 2014 में प्रस्तावित हैं लेकिन तेजी से बदलते राजनैतिक परिदृश्य में कभी भी चुनाव का बिगुल बज सकता है सो कार्यकर्ताओं को अभी से चुनावी तैयारियों में जुटना होगा। समारोह को बसपा जिलाध्यक्ष मूलशरन कुशवाहा, माधौगढ़-कोंच विधायक संतराम कुशवाहा, शहर काजी बशीरउद्दीन, जिला पंचायत सदस्य कन्हैयालाल कुशवाहा, जय करन खरूसा, चौधरी रामसेवक आदि ने भी संबोधित करते हुये कार्यकर्ताओं की एकजुटता पर बल दिया। संचालन इंद्रपाल सिंह गुर्जर ने किया।
इस दौरान कल्ला चौधरी, सुरेश कुशवाहा, बसपा नगर अध्यक्ष उमाचरन कुशवाहा, जितेन्द्र राय, संतोष नगाइच, रामप्रकाश गुलैटे, वीरेन्द्र जाटव अण्डा, अखिलेश बबेले, संटे खर्रा, विनोद बाबूजी आदि मौजूद रहे। इस दौरान पालिका सभासद शकीला बेगम ने बसपा की सदस्यता ग्रहण की जिसका बसपाइयों ने स्वागत किया।
इसके अलावा जिला पंचायत सदस्य कन्हैयालाल कुशवाहा, कैलाश मिश्रा, जिला योजना की पूर्व सदस्य रेनू चतुर्वेदी के आवासों पर भी श्री खाबरी का स्वागत किया गया। इस दौरान निशी चतुर्वेदी, शिवांगी, सृष्टि आदि ने श्री खाबरी को पुष्पगुच्छ भेंट किए।

पत्रकार किए गए सम्मानित
कोंच। राज्यसभा सदस्य ब्रजलाल खाबरी ने अपने सम्मान समारोह में आए मीडिया के लोगों का सम्मान किया। इस मौके पर श्री खाबरी और बसपा जिलाध्यक्ष मूलशरन कुशवाहा ने कहा कि इसे राजनैतिक चश्मे से न देखते हुए समाज के प्रति पत्रकारों के कार्यों के सम्मान के रूप में देखा जाये। उन्होंने कहा कि पत्रकार अपनी निष्पक्षता पर कायम रहते हुये उनकी कमियों को भी सामने जरूर लाएं ताकि उनमें सुधार किया जा सके। उन्होंने प्रेस क्लब अध्यक्ष प्रियाशरण नगाइच, रमेश तिवारी, डॉ. एलआर श्रीवास्तव, पुरुषोत्तमदास रिछारिया, मुहम्मद अफजाल खान, अतुल चतुर्वेदी, सौरभ मिश्रा, अजय रावत, संजय सोनी, राहुल राठौर, सुनील अहिरवार, संतोष सोनी, चंदन राही, सागर अग्रवाल, शानू अंसारी, करुणानिधि शुक्ला, सुमित झा, अमित रावत, काजी सिराजउद्दीन, विजय मंडल, विजय गुप्ता, अनिल वर्मा सहित चार दर्जन मीडिया कर्मियों को अंगवस्त्र भेंट कर सम्मानित किया।

सांसद, विधायक ने विद्यालय को दिए पांच-पांच लाख
कोंच। नगर की अग्रणी शिक्षण संस्था अमरचंद्र महेश्वरी इंटर कालेज के विकास की कड़ी में एक आयाम और जुड़ने जा रहा है, राज्यसभा सदस्य ब्रजलाल खाबरी एवं माधौगढ-कोंच विधायक संतराम कुशवाहा ने अपनी अपनी निधि से विद्यालय को पांच पांच लाख रुपये देने की घोषणा की है। विद्यालय प्रबंधक सरनामसिंह यादव पिछले काफी समय से विद्यालय के लिये आर्थिक इमदाद के लिये दोनों जनप्रतिनिधियों से प्रयास कर रहे थे।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us