मुस्तैद रहेंगे तभी रुकेंगे अपराध

Jalaun Updated Wed, 12 Dec 2012 05:30 AM IST
उरई(जालौन)। अपराध तभी रुकेगा जब पुलिस फील्ड में रहेगी। अपराधों की दृष्टि से सर्दी के मौसम में चोरी की वारदातें रोकने के लिए पुलिस गश्त व पिकेट ड्यूटी पर लगने वाले सिपाही मुस्तैद रहेे। यह बात झांसी परिक्षेत्र के डीआईजी एसएन सिंह ने मंगलवार को कही। वे स्थानीय पुलिस लाइन सभागार में अपराध समीक्षा की बैठक को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि बेहतर काम के लिए अब कमर कसनी होगी। उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि थानेदार व कोतवाली प्रभारी लंबित विवेचनाओं का शीघ्र निस्तारण कर वांछितों की गिरफ्तारी करें। इस दौरान प्रभारी एसपी लल्लन सिंह, सीओ सदर ओमप्रकाश सिंह, सीओ कोंच चक्रमणि त्रिपाठी, कोतवाल कोंच संतोष सिंह, कोतवाल उरई श्यामरथी आर्य, थानाध्यक्ष आटा साजिद सिद्दीकी, थानाध्यक्ष सिरसा कलार स्वतंत्र कुमार सिंह, थानाध्यक्ष रेंढ़र विपिन कुमार सहित तमाम पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls