खेलों से मिलता है भाईचारे को बढ़ावा

Jalaun Updated Tue, 04 Dec 2012 05:30 AM IST
उरई(जालौन)। खेलों में भाग लेने से शारीरिक और मानसिक विकास के साथ प्रतिस्पर्धा की भावना बढ़ती है।
समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह मौखरी ने जिला स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन के दौरान यह बात कही। सदर विधायक दयाशंकर वर्मा के पैतृक गांव दिरावटी में टूर्नामेंट का फीता काटकर उद्घाटन किया। इसके बाद खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह मौखरी ने कहा कि खेल कोई भी हो उससे भाईचारे को बढ़ावा मिलता है, इसलिए प्रतियोगिता होना जरूरी है। विशिष्ट अतिथि सपा के उरई नगर अध्यक्ष शफीकउर्रहमान पप्पू व लोहिया वाहिनी के प्रदेश सचिव गणेशदत्त गिरि, युवजनसभा के जिला उपाध्यक्ष फरहत उल्ला, छात्रसभा के प्रान्तीय नेता हिमांशु ठाकुर ने युवाओं से खेलकूद में भाग लें और अपनी प्रतिभा को दिखाएं। उन्होंने युवजन सभा के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मौखरी की शिकायत पर एसपी आरपी चतुर्वेदी को निलंबित किए जाने के फैसले की सराहना की। इससे पहले क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजक समिति के अध्यक्ष विक्की पटेल, उपाध्यक्ष जोनू भाई, कोषाध्यक्ष चंद्रभान सिंह, अशिव मंसूरी, गौरव पटेल व संयोजक पवन पटेल दिरावटी, मयंक पटेल ने मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों का माल्यार्र्पण कर स्वागत किया। समारोह का संचालन घनाराम निरंजन महाविद्यालय दिरावटी के प्रबंधक सुधीर निरंजन ने किया। इस मौके पर बब्लू खटीक, दिनेश यादव, राहुल यादव मौजूद रहे। मैच आसमां क्रिकेट क्लब उरई व जालौन की टीमों के बीच खेला गया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls