छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन कर ठोंकी ताल

Jalaun Updated Fri, 12 Oct 2012 12:00 PM IST
उरई (जालौन)। छात्र संघ चुनाव के लिए गुरुवार को दयानंद वैदिक महाविद्यालय में छह आैर गांधी महाविद्यालय आठ प्रत्याशियों ने नामांकन कराया। अध्यक्ष पद के लिए डीवी में तीन और गांधी महाविद्यालय में पांच प्रत्याशी मैदान में हैं। इस दौरान दोनों महाविद्यालयों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। प्रत्याशी और उनके दो प्रस्तावकों को ही अंदर जाने की अनुमति थी।
दयानंद वैदिक महाविद्यालय के प्रतिष्ठित छात्र संघ चुनाव में सपा छात्र सभा के प्रत्याशी संजीव तिवारी ‘सीटू’ ने अध्यक्ष पद पर चर्चा भरा। इसी पद पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बृजराज यादव अजमेर, बहुजन छात्र मोर्चा के शिवम गुप्ता ने नामांकन किया। महामंत्री पद चंद्र सिंह, इरफान अंसारी और श्याम जी शर्मा ने नामांकन किया। प्राचार्य डा. अनिल कुमार श्रीवास्तव व मुख्य निर्वाचन अधिकारी डा. आरके श्रीवास्तव ने बताया कि लिंग दोह कमेटी के अनुसार नामांकन प्रक्रिया पूरी की गई है।
वहीं गांधी महाविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष पद पर सपा छात्र सभा के अधिकृत प्रत्याशी आनंद यादव ने, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के भरत कुमार राजपूत ने, बहुजन छात्र मोर्चा के मनोज अग्रवाल ने तथा निर्दलीय शिवरतन, हृदेश राजपूत ने अपना अपना नामांकन कराया। महामंत्री पद पर पुष्पेंद्र कुशवाहा, अरुण गौतम तथा कपिल देव ने नामांकन कराया।
महाविद्यालय के प्राचार्य डा. ओपी शर्मा, मुख्य निर्वाचन अधिकारी राकेश नारायण द्विवेदी और सहायक निर्वाचन अधिकारी अलका नायक ने बताया कि नामांकन प्रक्रिया शांति पूर्वक संपन्न हो गई। इस दौरान सीओ ओमप्रकाश सिंह व कोतवाल संतोष सिंह दोनों महाविद्यालयों में गश्त करते रहे। पुलिस ने कहा कि अराजकतत्वों को बख्शा नहीं जाएगा।
बाक्स
लिंग दोह कमेटी का असर दिखा
उरई। जिले में हो रहे छात्रसंघ चुनाव में लिंगदोह कमेटी का असर दिखा। प्रत्याशी सादगी के साथ नामांकन कराने पहुंचे। किसी भी प्रत्याशी ने जिंंदाबाद के नारे नहीं लगवाए। महाविद्यालय में पोस्टर तक नहीं लगाए गए।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls