सपा-बसपा में 25 सालों से मिलीभगत का खेल

अमर उजाला, हाथरस Updated Wed, 30 Nov 2016 11:59 PM IST
SP-BSP game in 25 years of collusion
सादाबाद में अतिथियों का 51 किलो की माला पहनाकर स्वागत करते भाजपाई। - फोटो : अमर उजाला
भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 1000-500 के पुराने नोटों को चलन से बाहर करने की घोषणा का मकसद देश से कालाधन, आतंकवाद और नक्सलवाद को समाप्त करना और देश के  गरीब, मजदूर और किसानों की खुशहाली का रास्ता तैयार करना है।
विपक्ष प्रधानमंत्री के इस देशहित के फैसले से बौखलाकर जनता को सिर्फ गुमराह करने का काम कर रहा है, लेकिन नोटबंदी के फैसले का देश का हर ईमानदार व्यक्ति समर्थन कर रहा है। बुधवार को भाजपा की परिवर्तन यात्रा लेकर आए डॉ. शर्मा ने सादाबाद में छाबी मियां के बाग और हाथरस के बागला इंटर कॉलेज में जनसभाओं को संबोधित किया।

इनके साथ हाल ही में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आईं विधायक रीता बहुगुणा जोशी, भाजपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो.एसपी सिंह बघेल, परिवर्तन यात्रा के प्रमुख और प्रदेश मंत्री सुरेश अवस्थी, अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह चौहान, जिला प्रभारी हेमेंद्र शर्मा भी परिवर्तन यात्रा के साथ यहां पहुंचे।

क्षेत्रीय सांसद राजेश दिवाकर भी प्रमुख रूप से जिले में यात्रा के साथ रहे। डॉ. शर्मा ने कहा कि पिछले 70 वर्षों से इस देश के नेता किसान, मजदूर एवं गरीबों की दुहाई देते चले आ रहे हैं, लेकिन भाजपा को छोड़कर किसी भी दल की सरकार ने इनके लिए कुछ नहीं किया।

पहली बार पीएम मोदी ने देशहित में नोटबंदी का इतना बड़ा फैसला कर गरीब, मजदूर और किसानों के हित में कुछ करने का निश्चय किया है। उन्होंने कहा कि एक ओर जहां सपा, बसपा, ममता, समता और कांग्रेस आदि दल मोदी के नोटबंदी के फैसले का विरोध करने के लिए इकट्ठे हो गए हैं तो वहीं जनता पीएम के इस कदम से परेशानी के बावजूद उत्साहित हैं। 

यूपी में सपा-बसपा के बीच में समझौता है। जब इनमें से जो भी पार्टी विपक्ष में होती है तो वह कहती है कि वह सत्ता में आए तो घोटालों की जांच कराकर दोषियों को जेल भेजेंगे। करीब 25 वर्षों से प्रदेश में यह खेल चल रहा है और दोनों ही दल भ्रष्टाचार में पूरी तरह लिप्त हैं। स्वागत सभा को अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम, यात्रा प्रमुख सुरेश अवस्थी ने भी संबोधित किया। 

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आईं दिग्गज नेता और विधायक रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि जब से नोटबंदी हुई है। तब से बसपा सुप्रीमा मायावती को सदन में देख ऐसा लगता है कि उन्हें वायरल हो गया है। पीएम मोदी ने उनके एक हजार करोड़ की काली कमाई एक बार में स्वाहा कर दी। नोटबंदी का विरोध करने वाले सड़क पर आकर देखें जनता परिवर्तन यात्रा का किस जुनून से स्वागत कर रही है।

पीएम मोदी को भारत से प्यार  है। पीएम ने देश में रोजगार सृजन का दायित्व उठाया है जो जल्द ही पूरा होगा। केंद्र ने गरीब, किसान, मजदूराें के लिए 95 योजनाएं चलाई हैं, लेकिन एक भी योजना का लाभ प्रदेश की जनता नहीं उठा पा रही है। सब यही सोच रहे होंगी कि मैं भाजपा में कैसे आई। 24 साल कांग्रेस में रही, लेकिन मोदी की कार्यप्रणाली ने उन्हें भाजपा में आने के लिए प्रेरित किया। 

परिवर्तन यात्रा की बागला कॉलेज में हुई जनसभा में अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम ने कहा कि स्वतंत्रता संग्राम सेनानी राजा महेंद्र प्रताप ने अलीगढ़ में एएमयू के लिए जमीन दान की थी कि उसमें हर वर्ग के लोग शिक्षा ग्रहण करें। एएमयू के कुलपति ने आंखों पर ऐसा चश्मा लगा रहा है, जिससे उन्हें एक समुदाय ही दिखाई दे रहा है।

एएमयू में एससी, बीसी सहित हर वर्ग के बच्चों को शिक्षा दिलानी होगी। पीएम मोदी ने नोटबंदी नहीं, बल्कि कलर बंदी की है। अमीरी-गरीबी का भेदभाव समाप्त होगा। उत्तर प्रदेश की पुलिस सपामय हो गई है। उत्तर प्रदेश में सपा, बसपा के राज में गायों को काटा गया है। गाय की सेवा के लिए सभी को आगे आना होगा।  

सादाबाद की जनसभा में सांसद राजेश दिवाकर, भाजपा जिलाध्यक्ष रामवीर सिंह परमार, पूर्व जिलाध्यक्ष कुसुुमा देवी  मदनावत, वीरेंद्र सिंह राना, महेंद्र सिंह आचार्य, पूर्व विधायक प्रताप चौधरी, बिजेंद्र सिंह, रवींद्र शर्मा उर्फ मुन्ना प्रधान, डॉ. महेंद्रपाल शर्मा, डॉ. हरेंद्र गुप्ता, प्रीती चौधरी, संजय सिंह,  सुभाष चौधरी, जितेन्द्र बधौतिया एडवोकेट, हेमेंद्र शर्मा, ललित शाह, सुरेंद्र सिंह पुंढीर, ममता रावल, उमाशंकर शर्मा उर्फ लॉर्ड साहब, एफसीआई के सदस्य डॉ. अविन शर्मा, रामकुमार जूरैल, सुनील  गौतम, प्रभात पचौरी, डॉ. देवंचद्र गौड़, गोपाल सिंह, गीतम सिंह, तुलसीदास अग्रवाल, चौ. मीना कुमारी, चौ. जगवीर सिंह, दिनेश शाह,  सत्यप्रकाश फौजी, अनिल पचौरी, लालमोहन शर्मा, रवेंद्र सिंह ठेनुआं, लवकुश शर्मा, डॉ. राजीव वार्ष्णेय सहित हजारों की संख्या मे कार्यकर्ता एवं क्षेत्र के लोग मौजूद थे। संचालन संजय सक्सेना ने किया। 

हाथरस। भाजपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो. एसपी सिंह बघेल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पप्पू कहा और बोले यह कब बड़ा होगा। राहुल गांधी ने कहा था कि नोटबंदी के संबंध में भाजपा नेताओं को पहले से ही पता था। पीएम मोदी ने जब आठ तारीख की रात नोटबंदी की घोषणा की, उससे पहले किसी भाजपा नेता को बैंक में या आभूषण खरीदते हुए देखा क्या? पीएम मोदी का सीना 56 इंच का नहीं, बल्कि ऐसा है कि कोई इंचटेप उसे नाप नहीं पाएगी।

हमारा बॉस ऐसा है, जो न खाएगा न खाने देगा और न सोएगा न सोने देगा। पीएम शेर की सवारी ही नहीं कर रहे शेर के दांत भी गिन रहे हैं। नोटबंदी कर घर की सफाई की जा रही है। विदेशों में जमा काला धन भी देश में आएगा। लालू, मुलायम, मायावती पर आय से अधिक सम्पत्ति है। उन्होंने कहा कि हाथरस में हर बार चुनाव में हाथी ही आ जाता है। इस बार हाथी को मारकर कमल खिलाना है। 

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Bulandshahar

दसवीं पास आंगनबाड़ी कार्यकर्ता बनेंगी मुख्य सेविका

दसवीं पास आंगनबाड़ी कार्यकर्ता बनेंगी मुख्य सेविका

22 फरवरी 2018

Related Videos

गुस्साए प्रेमी ने किया प्रेमिका का कत्ल! ये है सनसनीखेज वारदात की कहानी

वेलेंटाइन वीक चल रहा रहा है। इसमें प्रेमी जोड़े एक-दूसरे से मिलते हैं। एक दूसरे से हुए मतभेद भुलाकर साथ चलने की कसमें खाते है, लेकिन हाथरस में एक प्रेमी पर अपनी ही प्रेमिका की हत्या का आरोप लगा है। प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

13 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen