घने कोहरे में बाड़ तोड़ रेलवे चौकी में घुसा ट्रक

क्राइम डेस्क, अमर उजाला, हाथरस। Updated Sun, 28 Jan 2018 12:08 AM IST
Truck to break into fencing dense fog in railway checkpoint
हादसा - फोटो : Amar Ujala
घने कोहरे के कारण शनिवार सुबह कासगंज से हाथरस की ओ रहा एक ट्रक मेंडू रेलवे फाटक पर फेंसिंग तोड़कर रेलवे चौकी में जा घुसा। हादसे में चौकी में मौजूद गेटमैन बाल-बाल बच गया। हादसे के कारण सिग्‍नल सिस्टम फेल हो गया और दो घंटे तक सड़क यातायात भी बाधित रहा। 
शनिवार दोपहर को हुए इस हादसे के बाद मेंडू रेलवे फाटक पर तैनात गेटमैन ने हादसे की सूचना उच्चाधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारी आनन-फानन में मौके पर पहुंचे और ट्रक को हटाने की कोशिश में जुट गए। अच्छा यह रहा कि हादसे के बाद ट्रक रेलवे ट्रैक तक नहीं पहुंचा। इस कारण ट्रेनों के आवागमन में कोई दिक्कत नहीं हुई। हालांकि हादसे की वजह से फेल हुए सिगभनल सिस्टम के कारण ट्रेनों को कॉशन लेकर निकाला गया। 

हादसे की वजह से ट्रक को हटाने के कारण रेलवे फाटक को दो घंटे तक बंद रखा गया जिसके कारण लोगों को परेशानी हुई। कई घंटे की मशक्कत के बाद ट्रक को हटाया जा सका। मालूम हो कि इस रूट से मथुरा-कासगंज के लिए दिन में कई पैसेंजर ट्रेन गुजरती हैं। साथ ही कई सुपर फास्ट ट्रेन भी ट्रैक से दिन में गुजरती है।

Spotlight

Most Read

Dehradun

ढ़ाबे पर हो रहा था गलत काम, अब ये भुगतेंगे अंजाम

एक ढ़ाबे पर लंबे समय से गलत काम हो रहा था। सूचना पर पुलिस ने छापा मारा तो वहां गलत काम होता मिला।

25 फरवरी 2018

Related Videos

गुस्साए प्रेमी ने किया प्रेमिका का कत्ल! ये है सनसनीखेज वारदात की कहानी

वेलेंटाइन वीक चल रहा रहा है। इसमें प्रेमी जोड़े एक-दूसरे से मिलते हैं। एक दूसरे से हुए मतभेद भुलाकर साथ चलने की कसमें खाते है, लेकिन हाथरस में एक प्रेमी पर अपनी ही प्रेमिका की हत्या का आरोप लगा है। प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

13 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen