लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Hathras News ›   clash between two sides after goat eat plant in hathras three injured

बकरे ने कराया झगड़ा: बेजुबान के पौधा खाने से दो पक्षों के बीच पथराव-फायरिंग, तीन घायल

संवाद न्यूज एजेंसी, हाथरस Published by: Vikas Kumar Updated Sat, 09 Jul 2022 10:13 PM IST
सार

मारपीट में घायल एक पक्ष के इकरार पुत्र अबरार व अबरार पुत्र गुलाम और दूसरे पक्ष से कल्लो पत्नी रफीक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

बकरा
बकरा - फोटो : Amar Ujala
विज्ञापन

विस्तार

अलीगढ़ रोड स्थित गांव किंदौली में शनिवार की सुबह बकरे ने पौधा खा लिया तो इस बात को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चलने लगे। इस दौरान एक पक्ष ने फायरिंग कर दी, जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। मारपीट में एक पक्ष के दो और दूसरे पक्ष की एक वृद्ध महिला घायल हो गई। तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से युवक को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। गांव में तनाव के चलते पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 



कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव किंदौली निवासी इकरार पुत्र अबरार का बकरा पड़ोसी के बगीचे में लगे पौधे को खा गया। उसने पड़ोसी से बकरे को बांधने के लिए कहा। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और देखते ही देखते दोनों पक्ष हाथों में लाठी-डंडा और सरिया लेकर एक दूसरे पर टूट पड़े। इस बीच एक पक्ष ने फायरिंग कर दी। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। 


पुलिस मौके पर पहुंच गई। मारपीट में घायल एक पक्ष के इकरार पुत्र अबरार व अबरार पुत्र गुलाम और दूसरे पक्ष से कल्लो पत्नी रफीक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पुलिस ने मामले को संभालते हुए दोनों पक्षों को शांति बनाए रखने की नसीहत दी। प्राथमिक उपचार देने के बाद इकरार को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00