मार्कशीट में गड़बड़ी को लेकर विद्यार्थी परेशान

Hathras Updated Fri, 12 Oct 2012 12:00 PM IST
हाथरस। प्रावेधिक शिक्षा परिषद प्रशासन की लापरवाही का नतीजा पॉलीटेक्निक के विद्यार्थियों को भुगतना पड़ रहा है। एक तो परिषद ने काफी देरी से नेट पर रिजल्ट घोषित किया था। इसके बाद पॉलीटेक्निक के छात्र-छात्राओं की मार्कशीट में काफी गड़बड़ियां कर दीं। इससे विद्यार्थी काफी परेशान हैं। एमजी पॉलीटेक्निक के विद्यार्थियों की इंटरनेट की मार्कशीट पर कई विषयों के नंबर गायब हैं तथा किसी में दो तो किसी में चार नंबर आए हैं। विद्यार्थियों का कहना है कि उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन में काफी अनियमितताएं बरती गई हैं। गंभीरता से न लेते हुए कापियां जांचने में मजाक किया गया है।
कापियां जांचने में काफी लापरवाही बरती गई है। दो विषयों के नंबर गायब है, जबकि सभी एग्जाम दिए थे। आधा सत्र बीत गया, अब दोबारा जल्द से जल्द कापियां जांच कर रिजल्ट घोषित कराना चाहिए।
- पवन कुमार, द्वितीय वर्ष
परिषद की लापरवाही से रिजल्ट रुका हुआ है। दोबारा प्रशासन कापियां जांच करवाने की कह रहा है। अगर दोबारा इसी तरह कापियां जांची गई तो यह सत्र भी निकल जाएगा। नेट की मार्कशीट में विषय ही गायब हैं।
- ट्विकंल, द्वितीय वर्ष
शिक्षा परिषद प्रशासन द्वारा दोबारा कापियां के जांचने की बात सामने आई है। अगर क्रॉस लिस्ट कॉलेज में आ जाए तो उसमें ही गलतियां सामने आ सकती हैं। --इं. नसरूद्दीन, प्रभारी प्रधानाचार्य, एमजी पॉलीटेक्निक

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बच्चों के झगड़े में बड़ों ने यहां निकाली लाठियां

हाथरस में दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर खूब लाठियां भांजी । जिसके हाथ में जो आया उससे एक दूसरे को खूब पीटा। बच्चों को लेकर ये झगड़ा हुआ।

19 जनवरी 2018