एनएचएआई का भय, दुकानदारों ने हटाए खोखे

Hathras Updated Wed, 10 Oct 2012 12:00 PM IST
सादाबाद। आगरा-अलीगढ़ नेशनल हाईवे के चौड़ीकरण की उम्मीद एक बार फिर जाग गई है। हाईवे का निर्माण कर रही एनएचएआई ने विगत में माह कस्बे में दुकानदारों को दिए गए नोटिस के आधार पर कार्रवाई करना शुरू कर दिया है। सोमवार शाम सड़क निर्माणदायी संस्था के एक ठेकेदार ने दुकानदारों को मंगलवार की सुबह तक अपनी-अपनी दुकानों को हाईवे किनारे से हटा लेने की चेतावनी दी थी। इस चेतावनी के बाद काफी दुकानदारों ने अपनी दुकानों को हाईवे किनारे से हटा लिया। आगरा-अलीगढ़ नेशनल हाईवे के चौड़ीकरण का हल्ला काफी समय से मच रहा है। चौड़ीकरण को लेकर सड़क निर्माणदायी संस्था तीन-चार माह पहले हाईवे किनारे के कई दुकानदारों को दुकानों को हटा लेने का नोटिस भी जारी कर चुकी है, लेकिन किसी भी दुकानदार ने नियत समय में अपनी दुकानों को वहां से नहीं हटाया है। दुकानदारों के मुताबिक, सोमवार को सड़क निर्माणदायी संस्था का एक ठेकेदार उनके पास आया और मंगलवार की सुबह तक हाईवे किनारे रखे खोखों, दुकानों को हटा लेने की लिए कहा। साथ ही उसने चेतावनी दी कि यदि दुकानों को नहीं हटाया गया तो जेसीबी चलवा दी जाएगी। इससे दुकानदारों में अफरातफरी मच गई। हाईवे प्लाजा के सामने स्थित कई दुकानदारों ने कार्रवाई के भय से मंगलवार को अपनी दुकानें और खोखे हटा लिए। इसके अलावा कई दुकानदार दुकानों को हटाने में जुटे रहे। कई दुकानदारों ने भय के कारण अपनी दुकानों को बंद रखा। लेकिन दुकानों को हटाने न तो कोई जेसीबी आई और न ही कोई अफसर।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बच्चों के झगड़े में बड़ों ने यहां निकाली लाठियां

हाथरस में दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर खूब लाठियां भांजी । जिसके हाथ में जो आया उससे एक दूसरे को खूब पीटा। बच्चों को लेकर ये झगड़ा हुआ।

19 जनवरी 2018