जोगिया खली बली.. पर भूपी ने करवाया भंगड़ा

Hathras Updated Wed, 03 Oct 2012 12:00 PM IST
हाथरस। मेला श्रीदाऊजी महाराज के पंडाल में सोमवार की रात पंजाबी पॉप का जलवा बिखरा। मौका था, पंजाबी दरबार का। मशहूर पॉप गायक भूपेंद्र चावला भूपी ने पंजाबी और हिंदी पॉप गानों पर ऑडियंस ही नहीं, बल्कि अतिथियों को भी भंगड़ा करने पर मजबूर कर दिया। इसी तरह आयटम गर्ल सुप्रिया ने भी अपने लटके-झटकों से हजारों की भीड़ को दीवाना बना दिया। इंडियन आइडल की गायिका श्रेया ज्योति ने भी अपनी आवाज का ऐसा जादू चलाया कि श्रोता रात भर झूमते रहे। भोर की पहली किरण तक हजारों की भीड़ ने गीत-संगीत की इस महफिल का पूरा लुत्फ उठाया। आधी रात को पंजाबी दरबार का उद्घाटन सादाबाद के विधायक देवेंद्र अग्रवाल ने किया। संयोजक अजय सिकरवार, आकाश बग्गा, राधारमन गुप्ता, अजय स्वर्णकार, महेशचंद्र वर्मा आदि ने उनका स्वागत किया। संचालन अतुल आंधीवाल कर रहे थे। उनके बाद मंच पर लाल ड्रेस में उतरीं गुंजन ने संजीव एंड पार्टी के ऑर्गेनाइजर संजीव गुप्ता के साथ एंकरिंग की कमान संभाली। उनके बाद काली ड्रेस में मंच पर उतरीं श्रेया ज्योति ने ये मेरा दिल प्यार का दीवाना गाकर भीड़ में हलचल मचा दी। सतरंगी रोशनी में सराबोर स्टेज पर आईं डांसर पूजा ने चिकनी चमेली, पऊआ चढ़ाके आई पर आयटम डांस पर दर्शकों को झूमने पर मजबूर किया तो सफेद ड्रेस में आईं मोनिका ने भी ओ रामजी बड़ा दुख दीना, तेरे लखन ने बड़ा दुख दीना, गीत पर मनमोहक नृत्य पेश किया। ब्लैक ड्रेस में आईं आयटम गर्ल सुप्रिया ने लैला ओ लैला, ऐसी मैं लैला पर डांस की प्रस्तुति से दर्शकों को बेकाबू कर दिया। उनके बाद हास्य कलाकार नरेंद्र शर्मा ने कुछ चुटकुले सुनाकर श्रोताओं को हंसाया। दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ और पॉप स्टार भूपी ने बेटे सनम सिंह तथा सहयोगियों के साथ स्टेज पर आकर मैनू कमली यार दी है कमली से पंजाबी प्रस्तुतियां शुरू कीं। कोई हसीना जब रूठ जाती है, तो और भी हसीन हो जाती है भी गाया तो उनके फेमस गाने जोगिया खली बली पर तो यूथ ओडियंस झूम उठी। भूपी गाते-गाते स्टेज से नीचे आए और सामने बैठे विधायक को भी भंगड़ा करवा दिया। उनके बाद आईं श्रेया ज्योति ने संजीव गुप्ता के साथ मिलकर छुप गए सारे नजारे, ओए क्या बात हो गई, तुमने काजल लगाया दिन में रात हो गई, गाकर लोगों में रोमांच भर दिया। पंजाबी दरबार में पॉप म्यूजिक पर भंगड़ा करती भीड़ कई बार बेकाबू हुई। भीड़ को संभालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। कई बार लाठियां भी फटकारी गईं, जिससे मेला पंडाल में भगदड़ मच गई और प्रोग्राम में भी व्यवधान आया। पूरी रात पुलिस और भीड़ के बीच यह कसरत चलती रही। सुकून की बात यह रही कि संगीत निशां की तरह यहां कोई बड़ा बवाल नहीं हुआ। कार्यक्रम से पहले वीआईपी गैलरी के सोफे खाली करवाने के लिए कुछ पुलिस वालों ने सीनियर सिटीजन के साथ ही बदसलूकी कर दी। कुछ की पिटाई की गई तो कुछ को धक्का दिया गया। पुलिस वालों का यह रवैया आयोजकों को नागवार गुजरा तो उन्हें मंच से इन पुलिस वालों को एसपी की वह हिदायत याद दिलानी पड़ी, जिसमें उन्होंने हर शख्स से सलीके से पेश आने पर जोर दिया है।

Spotlight

Most Read

Dehradun

आरटीओ में गोलमाल, जांच शुरू

आरटीओ में गोलमाल, जांच शुरू

21 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बच्चों के झगड़े में बड़ों ने यहां निकाली लाठियां

हाथरस में दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर खूब लाठियां भांजी । जिसके हाथ में जो आया उससे एक दूसरे को खूब पीटा। बच्चों को लेकर ये झगड़ा हुआ।

19 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper