सूबे में एकसूत्री कर प्रणाली लाने की तैयारी

Hathras Updated Thu, 27 Sep 2012 12:00 PM IST
हाथरस। प्रदेश के व्यापारियों को जल्द ही टैक्स के बोझ से राहत मिलेगी। प्रदेश में एकसूत्री कर प्रणाली लागू करने के लिए सपा सरकार गंभीर है। पिछली सरकार द्वारा लगाए गए अंधाधुंध टैक्सों को खत्म करने की तैयारी कर ली गई है।
यह विचार उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल ने मेला श्रीदाऊजी महाराज के रिसीवर कैंप में बुधवार की शाम को आयोजित व्यापारी सम्मेमलन में व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने जल्द ही व्यापारी दुर्घटना बीमा योजना की धनराशि 4 लाख से बढ़ाकर 5 लाख रुपये कर दिया गया है। इसके अलावा प्रदेश सरकार एंट्री टैक्स भी खत्म करने जा रही है। इसके लिए तैयारी कर ली गई है। अगले साल से व्यापारी दिवस भी शुरू कर दिए जाएंगे। यह आश्वासन प्रदेश सरकार की तरफ से मिल चुका है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की व्यापारी और व्यापार विरोधी नीतियों का संगठन हर मोर्चे पर कड़ा विरोध करेगा। मुख्य अतिथि सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामजीलाल सुमन ने कहा कि प्रदेश सरकार व्यापारियों के हितों को लेकर संवेदनशील है। पिछली सरकार में भी सपा ने ही व्यापारियों को राहत देने वाले फैसले लिए थे और इस बार भी सरकार शुरू से ही व्यापारियों के हित सर्वोपरि रखकर चल रही है। उन्होंने कहा कि वह व्यापारियों के लिए हमेशा समर्पित रहेंगे। इस मौके पर 15 युवा व्यापारियों को सम्मानित किया गया, जिनमें श्यामबिहारी अग्रवाल, नंदकिशोर सबलोक, अभय अग्रवाल, अनिल मित्तल, अशोक अग्रवाल, अशोक वार्ष्णेय, रामकुमार अग्रवाल, आलोक अग्रवाल, कपिल अग्रवाल शामिल हैं। इससे पूर्व सम्मेलन का शुभारंभ सुमन और बंसल ने मां सरस्वती के छवि चित्र पर दीप प्रज्जवलित कर किया। इस मौके पर व्यापारियों ने व्यापारी एकता जिंदाबाद के नारे भी लगाए। अतिथियों का स्वागत स्वगताध्यक्ष मदनमोहन अग्रवाल ने किया। अध्यक्षता मनोहरलाल आहूजा ने की व संचालन जिला महामंत्री कपिल अग्रवाल ने किया।
मंच पर प्रदेश मंत्री योगा पंडित, जिलाध्यक्ष अशोक बागला, नगराध्यक्ष पदम अग्रवाल, युवा जिलाध्यक्ष अरुण कुलश्रेष्ठ, शहराध्यक्ष आशीष उपाध्याय व महामंत्री ललित मित्तल मौजूद थे। इस मौके पर अजय शर्मा, पूर्व चेयरमैन चौ.भाजुद्दीन, मनीष अग्रवाल, ललतेश गुप्ता, प्रवीण वार्ष्णेय, विश्वनाथ उपाध्याय, आलोक गुप्ता, किशनलाल शर्मा ट्रांसपोर्टर, ब्लॉक प्रमुख हाथरस डंबर सिंह आदि ने भी विचार व्यक्त किए। इस मौके पर आगरा, अलीगढ़, मथुरा, फीरोजाबाद, बुलंदशहर, खुर्जा आदि जगहों के व्यापारियों ने हिस्सा लिया।

Spotlight

Most Read

Chandigarh

Report: पंजाब में टूटने लगी है ड्रग माफिया की कमर, जानिए कैसे और क्यों?

पंजाब में अब ड्रग माफिया की कमर टूटने लगी है, मतलब सरकार ने प्रदेश में नशा खत्म करने के लिए जो वादा किया था, वह पूरा होता दिख रहा है।

20 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बच्चों के झगड़े में बड़ों ने यहां निकाली लाठियां

हाथरस में दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर खूब लाठियां भांजी । जिसके हाथ में जो आया उससे एक दूसरे को खूब पीटा। बच्चों को लेकर ये झगड़ा हुआ।

19 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper