दुर्घटना में पांच कैदी और छह पुलिसवाले घायल

Hathras Updated Fri, 21 Sep 2012 12:00 PM IST
हाथरस। आगरा सेंट्रल और जिला जेल से पांच कैदियों को लेकर आ रही पुलिस वैन में बृहस्पतिवार दोपहर गांव मीतई के निकट एक ट्रक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में आधा दर्जन पुलिसकर्मी और पांचों कैदी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची कई थानों की पुलिस ने घायलों बागला अस्पताल पहुंचाया। बाद में तीन पुलिसकर्मियों को गंभीर हालत में अलीगढ़ भेज दिया, जबकि पांचों कैदियों को वापस जेल भिजवा दिया गया। पुलिस कैदियों को अलीगढ़ कोर्ट में पेशी के लिए लेकर जा रही थी। देर शाम तक पुलिस मवेशी लदे ट्रक के चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की तैयारी कर रही थी। आशंका है कि वे कट्टी के लिए मवेशियों को ले जा रहे थे। अलीगढ़ के कुछ कैदी आगरा की केंद्रीय और जिला कारागार में बंद हैं। गुरुवार को आगरा पुलिस पांच कैदियों को अपनी वैन में पेशी के लिए अलीगढ़ कोर्ट लेकर जा रही थी। दोपहर करीब 12.30 बजे नेशनल हाईवे स्थित गांव मीतई के निकट हाथरस की ओर से आ रहे एक ट्रक ने पुलिस वैन में टक्कर मार दी। इससे एक दरोगा सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी और पांचों कैदी गंभीर रूप से घायल हो गए। गाड़ी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। ट्रक में मवेशी लदे थे और आशंका है कि इन्हें कट्टी के लिए ले जाया जा रहा था। सूचना पर चंदपा थाना और कोतवाली की पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला और बागला अस्पताल पहुंचाया। सीओ सिटी और सीओ सादाबाद भी काफी फोर्स के साथ वहां पहुंच गए। घायलों में आगरा पुलिस लाइन में तैनात दरोगा प्रेमनारायण दोहरे, संजीत सिंह, अजय कुमार, इंद्रेश, कौशल शामिल हैं, जबकि कैदियों में जॉनी मालिक निवासी रोरावर, थाना देहली गेट, फुरकान निवासी मोहल्ला पठान, दीपक चौधरी निवासी सुनहरी सदन हरिनगर, बाबू निवासीगण अलीगढ़ और मुकेश निवासी गहचौली सादाबाद शामिल हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बच्चों के झगड़े में बड़ों ने यहां निकाली लाठियां

हाथरस में दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर खूब लाठियां भांजी । जिसके हाथ में जो आया उससे एक दूसरे को खूब पीटा। बच्चों को लेकर ये झगड़ा हुआ।

19 जनवरी 2018