सरेशाम व्यवसायी की पत्नी का मर्डर

Hathras Updated Wed, 19 Sep 2012 12:00 PM IST
हाथरस। पॉश नेहरू कॉलोनी में मंगलवार की सरेशाम बदमाशों ने घर में घुसकर एक दवा व्यवसायी की पत्नी की हत्या कर दी। शहर के बीच सरेशाम हुई हत्या से पुलिस-प्रशासन में खलबली मच गई और मौके पर पहुंच गए। परिजनों की मानें तो बदमाश कीमती सामान भी ले गए, लेकिन पुलिस लूटपाट की पुष्टि नहीं कर रही है। मौके पर पहुंचे व्यापारी नेताओं ने घटना के जल्द खुलासे की मांग की। गणेश प्रसाद गर्ग पुत्र गोपाल प्रसाद गर्ग की मोती बाजार में आयुर्वेदिक दवाओं की गंगा प्रसाद एंड संस के नाम से दुकान है। उनका शहर की पॉश नेहरू कॉलोनी में मकान है। व्यवसायी को एक बेटा-बेटी है, जिसमें बेटी की शादी हो गई है। मंगलवार शाम गणेश प्रसाद और उनका बेटा अपनी दुकान पर थे। उनकी पत्नी बीना गर्ग (56 वर्ष) घर में अकेली थीं। शाम करीब चरा बजे जब नौकरानी राजौरी निवासी विष्णुपुरी काम पर आई तो उसने घर के अंदर सामान अस्त-व्यस्त हालत में देखा। वह बीना गर्ग के कमरे में पहुंची तो वहां वह अपने बेड पर अचेत पड़ी हुईं थीं और उनके गले में अंगोछा लिपटा हुआ था। पास जाकर देखा तो पता चला कि बीना की मौत हो चुकी है। नौकरानी के शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए। हाथरस गेट पुलिस ने भी घटनास्थल का मुआयना कर जानकारी ली। मामला चूंकि हाईप्रोफाइल मर्डर का था, इसलिए बाद में एसपी हैप्पी गुप्तन, एएसपी श्रीकृष्ण श्रीवास्तव व सीओ सिटी आरपी सिंह भी वहां पहुंच गए। घटना के बारे में सुराग जुटाने के लिए पुलिस अधिकारियों ने डाग स्क्वॉड और फोरेंसिक टीम को भी बुलाया था। खबर लिखने तक पुलिस इन दोनों के मौके पर पहुंचने का इंतजार कर रही थी और हत्यारों की तलाश में कांबिंग कराई जा रही थी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बच्चों के झगड़े में बड़ों ने यहां निकाली लाठियां

हाथरस में दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर खूब लाठियां भांजी । जिसके हाथ में जो आया उससे एक दूसरे को खूब पीटा। बच्चों को लेकर ये झगड़ा हुआ।

19 जनवरी 2018