चार माह से वेतन न मिलने पर किया प्रदर्शन

Hathras Updated Thu, 09 Aug 2012 12:00 PM IST
हाथरस/हसायन (ब्यूरो)। पिछले चार महीनों से वेतन न मिलने पर सफाई कर्मचारियों ने बुधवार को हसायन विकास खंड कार्यालय पर नारेबाजी के बीच जोरदार प्रदर्शन किया। सफाई कर्मियों का कहना है कि जब तक उनका वेतन नहीं मिलेगा, तब तक गांवों में सफाई करने नहीं जाएंगे। जिले में ग्राम पंचायतों के सफाई कर्मियों को वेतन नहीं मिला है, जिससे इन कर्मियों को आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जिससे इन कर्मियों में काफी गुस्सा है। हसायन ब्लॉक के काफी सफाई कर्मी बुधवार दुपहर को विकास खंड कार्यालय पहुंचे और वहां वेतन न मिलने की शिकायत की। इन कर्मियों ने वहां मौजूद राज्य कर्मचारी महासंघ के जिलाध्यक्ष राम कुमार गोस्वामी से भी मिलकर अपनी समस्या बताई। गोस्वामी के साथ यह लोग प्रभारी खंड विकास अधिकारी आईपी शर्मा से मिले।
इन लोगों ने इंचार्ज बीडीओ से कहा कि वह उनके वेतन के लिए उच्चाधिकारियों को लिखें। इंचार्ज बीडीओ का कहना था कि उनका वेतन जिले से आता है, इसलिए वह जिले के अधिकारियों से जाकर मिलें। कर्मियों का कहना था कि जब भी वह जिले पर जाते हैं तो वहां उनसे पूछा जाता है कि क्या वह अपने अधिकारी को बताकर आए हैं। फिर उनके खिलाफ उत्पीड़नात्मक कार्रवाई की जाती है। इन कर्मियों ने साफ कह दिया कि अगर जल्द ही उनका वेतन नहीं मिला तो वह जिला मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बच्चों के झगड़े में बड़ों ने यहां निकाली लाठियां

हाथरस में दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर खूब लाठियां भांजी । जिसके हाथ में जो आया उससे एक दूसरे को खूब पीटा। बच्चों को लेकर ये झगड़ा हुआ।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls