त्योहार पर जाम से ‘कराहा’ हाथरस

Hathras Updated Fri, 03 Aug 2012 12:00 PM IST
हाथरस। त्योहार के मौके पर फिर शहर जाम से ‘कराह’ उठा। हालांकि शहर के सभी मुख्य मार्गों पर ट्रैफिक ज्यादा होने की वजह से जाम की स्थिति रही। तालाब चौराहे पर लोगों को सबसे ज्यादा परेशानी हुई। वहां कभी तो रेलवे फाटक बंद होने की वजह से जाम लगा तो कभी वाहनों के आपस में फंसने की वजह से। जाम खुला भी तो वाहन एनएच पर रेंग-रेंग कर चले। अन्य कई चौराहों पर भी यही स्थिति रही। त्योहार पर सड़कों पर वाहनों का लोड ज्यादा बढ़ गया। यात्रियों की संख्या भी ज्यादा हो गई और इसका परिणाम जाम के रूप में सामने आया। शहर में एनएच पर तालाब चौराहे पर वैसे ही जाम की स्थिति रहती है लेकिन गुरुवार को वाहनोें की बढ़ी संख्या ने हालात और ज्यादा बिगाड़ दिए। पूरे दिन आगरा-अलीगढ़ रोड के साथ-साथ मथुरा-बरेली रोड पर जाम लगा रहा। इस चौराहे पर जाम लगने का सबसे मुख्य कारण पूर्वोत्तर रेलवे का फाटक रहता है। दिन में आधा दर्जन ट्रेनें इस रूट से होकर गुजरती हैं और इसकी वजह से फाटक बंद होता है। जब फाटक बंद होता है तो सड़क के दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग जाती हैं। गुरुवार को भी यही हुआ। वाहनों की तादाद ज्यादा थी। फाटक जब भी लगा तो जाम लग गया। इधर, ट्रैफिक पुलिस की व्यवस्था भी लचर दिखाई दी। इसकी वजह से यातायात नियंत्रित नहीं हो सका। फाटक खुलने के बाद वाहन चालकों में पहले निकलने की होड़ देखी गई और इसकी वजह से वाहन आपस में फंस गए और जाम लग गया। जब जाम खुला तो वाहन रेंग-रेंग कर चले। पूरे दिन लोगों ने यहां जाम की समस्या झेली। इसकी वजह से लोगों को काफी परेशानी भी हुई। इसके अलावा शहर के कई अन्य चौराहों पर भी यही स्थिति देखने को मिली। भारी वाहनों का वैसे तो शहर में प्रवेश वर्जित है, लेकिन नो एंट्री केवल पुलिस द्वारा लगाए गए बोर्ड तक ही सीमित है। शहर के अंदर गुरुवार को काफी भारी वाहनों ने प्रवेश किया और वहां भी इसकी वजह से जाम लगा। तालाब चौराहा, सासनी गेट चौराहा, चामड गेट चौराहा, सादाबाद गेट चौराहा, मधुगढ़ी चौराहा, मुरसान गेट चौराहा

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बच्चों के झगड़े में बड़ों ने यहां निकाली लाठियां

हाथरस में दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर खूब लाठियां भांजी । जिसके हाथ में जो आया उससे एक दूसरे को खूब पीटा। बच्चों को लेकर ये झगड़ा हुआ।

19 जनवरी 2018