रक्षाबंधन से एक दिन पहले धोखा दे गए एटीएम

Hathras Updated Thu, 02 Aug 2012 12:00 PM IST
हाथरस। रक्षाबंधन से एक दिन पहले शहर के एटीएम खराब होने से लोगों त्योहार खराब हो सकता है। रक्षाबंधन त्योहार के मौके पर जब पैसे की जरूरत होती है, तब शहर के लोग एटीएम से पैसा निकालने को तरस गए। रक्षाबंधन से एक दिन पूर्व शहर के अधिकांश एटीएम खराब रहे। त्योहार के मौके पर एटीएम से पैसे न निकलने से लोगों में काफी रोष है। लोग पैसा निकालने के लिए एक से दूसरे एटीएम के चक्कर लगाते रहे, लेकिन सभी जगह ऐसी ही हालत थी। रक्षाबंधन की छुट्टी होने पर गुरुवार को भी अधिकतर बैंक बंद होने के कारण एटीएम से पैसा नहीं निकल सकेगा।शहर की कुछ एटीएम मशीनों से पैसा निकल रहा था तो उन पर काफी भीड़ थी। एक-एक घंटे के बाद भी लोगों का नंबर नहीं आ रहा था। परेशान उपभोक्ता पैसे निकालने के लिए एक-दूसरे एटीएम की ओर भागते नजर आए। शहर में दो दर्जन से ज्यादा एटीएम बूथ हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बच्चों के झगड़े में बड़ों ने यहां निकाली लाठियां

हाथरस में दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर खूब लाठियां भांजी । जिसके हाथ में जो आया उससे एक दूसरे को खूब पीटा। बच्चों को लेकर ये झगड़ा हुआ।

19 जनवरी 2018