इश्क फरमाती पकड़ी गई तो लगाया बेचने का आरोप

Hathras Updated Tue, 24 Jul 2012 12:00 PM IST
सादाबाद। आगरा की टेढ़ी बगिया स्थित अपनी ससुराल से करीब दो माह पूर्व गायब हुई विवाहिता अपने प्रेमी के साथ कस्बे के मथुरा अड्डा पर उस समय मिली, जब उसके मायके के लोग सादाबाद के गांव रसीदपुर में एक गमी में शामिल होने जा रहे थे। विवाहिता के भाई एवं उसके साथ आई महिलाओं ने युवती के साथ खड़े मिले दो युवकों को मौके पर दबोच लिया और उनकी जमकर धुनाई कर दी। इससे वहां काफी लोगों का जमघट लग गया। विवाहिता के भाई ने कंट्रोल रूम के 100 नंबर पर फोन मिलाकर घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों युवकों और विवाहिता को थाने ले आई।
फिरोजाबाद के मोहल्ला मुरलीनगर निवासी रवेंद्र सिंह की पुत्री अनीता का विवाह 6 वर्ष पूर्व टेढ़ी बगिया आगरा की माता गली निवासी विपिन के साथ हुआ था। विपिन से अनीता के दो बच्चे भी हो गए। अनीता का प्रेम प्रसंग थाना मुरसान के गांव करील निवासी एक युवक से चल रहा था। अनीता की बड़ी बहन करील में ब्याही हुई है। इधर, अनीता और उसके ससुराल वालों की बीच आए दिन कहासुनी होती रहती थी। मई माह में अनीता अपनी ससुराल से बिना बताए गायब हो गई। इधर, अनीता की मां श्रीमती रमा देवी ने थाना एत्मादौल्ला आगरा में अनीता के पति सहित 6 लोगों के खिलाफ 8 जून को दहेज उत्पीड़न और पुत्री को गायब करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस द्वारा पकड़ गए करील निवासी पप्पू पुत्र वेदराम और गिंलौदपुर थाना मुरसान निवासी हरेंद्र पुत्र रामवीर में से पुलिस ने पप्पू से कड़ाई से पूछताछ की तो पप्पू ने बताया कि उसके गांव में अनीता की बहन ब्याही है। यह मुझे जीजा कहती थी, इसी ने मुझे सादाबाद फोन करके बुलाया था। मैं इसे अपने गांव में ले गया। इसके कहने पर मैंने इसकी शादी सादाबाद के ही गांव नगरिया के एक युवक से करा दी थी और आज इसी अनीता ने फोन करके मुझे सादाबाद बुलाया था। दूसरी ओर विवाहिता का कहना है कि उसकी पप्पू से पहले से ही जानकारी है। ससुराल वाले उसे परेशान करते थे। सादाबाद में मुझे पप्पू और कई अन्य लोग मिल गए। इन लोगों ने कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर अपनी गाड़ी में डाल लिया था। इन्होंने 40 हजार रुपये लेकर मुझे गांव नगरिया के एक युवक को बेच दिया। फिलहाल पुलिस ने पकडे़ गए दोनों युवकों से एक बाइक बरामद की है। पुलिस घटना के संबध में एत्मादौल्ला पुलिस से भी संपर्क करने में जुटी हुई है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बच्चों के झगड़े में बड़ों ने यहां निकाली लाठियां

हाथरस में दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर खूब लाठियां भांजी । जिसके हाथ में जो आया उससे एक दूसरे को खूब पीटा। बच्चों को लेकर ये झगड़ा हुआ।

19 जनवरी 2018