परिचालक को लहूलुहान कर कैश लूटा

Hathras Updated Mon, 09 Jul 2012 12:00 PM IST
सादाबाद। लुटेरों-बदमाशों का आतंक थम नहीं रहा। पूरा क्षेत्र लूट की वारदात से थर्रा रहा है। अब सिर्फ व्यापारी या फिर आम लोग ही नहीं, बल्कि रोडवेज बसें भी इन बदमाशों के निशाने पर हैं। शनिवार की रात आगरा-अलीगढ़ नेशनल हाइवे स्थित गांव गोविंदपुर के निकट रोडवेज बस में सवार तीन बदमाशों ने बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में पहले तो चालक की कनपटी पर तमंचा रखकर बस को रुकवाया, उसके बाद परिचालक को मारपीट कर उससे रुपयों से भरा बैग लूट लिया। पीड़ित चालक-परिचालक सादाबाद थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने इसे थाना खंदौली का मामला बताते हुए पीड़ितोें को खंदौली थाना जाने की सलाह दे डाली।
शनिवार की रात करीब 11 बजे पीतल नगरी डिपो की रोडवेज बस (यूपी 21 एएन 3094) आगरा से मुरादाबाद के लिए चली थी। बस में काफी यात्री सवार थे। बस कस्बा खंदौली को पार कर गांव गोविंदपुर के निकट पहुंची तो वैसे ही बस में सवार तीन बदमाश यकायक हरकत में आ गए। इन बदमाशों ने चालक देवेंद्र सिंह की कनपटी पर तमंचा रख कर बस को रुकवा लिया। इसके बाद बदमाश परिचालक राजकिरण पुत्र आनंदपाल निवासी आरीखेड़ा थाना बिलारी मुरादाबाद से कैश का बैग छीनने लगे। बताते हैं कि कैश छीनने के दौरान परिचालक और बदमाशों में काफी देर तक हाथापाई हुई। इस पर गुस्साए बदमाशों ने परिचालक के ऊपर चाकुओं से हमला बोल दिया और उसे लहूलुहान कर दिया। इसके बाद कैश भरा बैग लूटकर भाग गए। घटना के बाद चालक बस को सादाबाद थाने ले आया और पुलिस को पूरी घटना से अवगत कराया। बस परिचालक ने बताया कि बैग में करीब 10 हजार रुपये थे। बाद में पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने घायल परिचालक का प्राथमिक उपचार सीएचसी पर कराया है। बस में सवार यात्री आेंकार निवासी फिरोजाबाद, वीरपाल निवासी सहपऊ, संजय निवासी अलीगढ़, भूला निवासी मुरैना, अजय निवासी मुरैना, भूपेंद्र निवासी मुरैना, सिदाकत अली निवासी रामपुर आदि ने बताया कि घटना के दौरान वे नींद में थे। उन्हें बस में क्या हुआ, कुछ पता नहीं चल सका। उनका कोई सामान नहीं लूटा गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बच्चों के झगड़े में बड़ों ने यहां निकाली लाठियां

हाथरस में दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर खूब लाठियां भांजी । जिसके हाथ में जो आया उससे एक दूसरे को खूब पीटा। बच्चों को लेकर ये झगड़ा हुआ।

19 जनवरी 2018