सीएम साहब! पूर्व मंत्री झूठे केस में फंसाने की कर रहे कोशिश

Hathras Updated Mon, 11 Jun 2012 12:00 PM IST
हाथरस। सहपऊ की गैस एजेंसी संचालिका सुनीता गौतम द्वारा सपा विधायक देवेंद्र अग्रवाल पर लगाए गए आरोपों के बाद जिले की सियासत गरम है। पहले सुनीता गौतम ने सपा विधायक से खुद को जान-माल का खतरा बताया था, अब सपा विधायक अग्रवाल ने मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में आरोप लगाया है कि एजेंसी संचालिका को पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय व मुकुल उपाध्याय का संरक्षण प्राप्त है। उन्होंने कहा है कि एजेंसी संचालिका के माध्यम से यह लोग उन्हें किसी झूठे मुकदमे में फंसवाने को प्रयासरत हैं। उल्लेखनीय है कि सहपऊ की सुनीता गैस एजेंसी की संचालिका सुुनीता गौतम ने सपा विधायक देवेंद्र अग्रवाल से खुद और अपने परिजनों को जान-माल का खतरा बताया था। उसने कहा था कि विधायक जबरन उसकी गैस एजेंसी को हड़पना चाहते हैं। सुनीता गौतम की शिकायत के बाद जिले की सियासत गरमा गई थी। अगले ही दिन एमएलसी मुकुल उपाध्याय ने सुनीता गौतम के पक्ष में डीएम से मिलकर सपा विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।
अब देवेंद्र अग्रवाल ने भी मुख्यमंत्री को पत्र भेजा है। उन्होंने कहा है कि सुनीता गौतम की एजेेंसी पर कालाबाजारी की जा रही थी। वहां आम उपभोक्ताओं को गैस नहीं दी जा रही। वहां उपभोक्ताओं के मारपीट कर झगड़े किए जाते हैं। उन्होंने कहा है कि जनहित में कालाबाजारी को रुकवाने के लिए उन्होंने सक्षम अधिकारियों, एसडीएम सादाबाद आदि अधिकारियों से कहा। अग्रवाल का कहना है कि अब इसी बात को लेकर गैस एजेंसी संचालिका द्वारा मेरी छवि को धूमिल करने के लिए पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय व एमएलसी मुकुल उपाध्याय से सांठ-गांठ कर असत्य बातें प्रचारित की जा रही हैं। उन्होंने कहा है कि उपाध्याय के परिजन गैस एजेेंसी की संचालिका के माध्यम से उनके खिलाफ कोई गलत तरीके का झूठा मुकदमा कायम कराने को प्रयासरत हैं। उन्होंने कहा है कि उनकी उक्त संचालिका और उसके परिजनों से कोई जानकारी नहीं रही है। उन्होंने चुनाव में वायदा किया था कि यदि आम जनता की कोई समस्या होगी तो वह इसका निराकरण कराएंगे। गैस की कालाबाजारी की समस्या की शिकायत उन्होंने की है और इसी वजह से उनके खिलाफ रामवीर उपाध्याय और उनके परिजन गैस एजेंसी संचालिका के साथ मिलकर साजिश रच रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि पहले इस गैस एजेंसी के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज हो चुकी है। उन्होंने गैस की कालाबाजारी रोकने को अधिकारियों की मौजूदगी में गैस बंटवाने सहित कई मांगें सीएम से की हैं। उधर, एमएलसी मुकुल उपाध्याय का कहना है कि उनका परिवार पिछले 20 साल से जिले में राजनीति कर रहा है। उन्होंने और उनके परिजनों ने किसी के खिलाफ कोई साजिश नहीं रची और न ही किसी को झूठे मुकदमे में फंसवाया। वह व उनके परिजन इस तरह की हरकतें नहीं करते। सुनीता गौतम का पक्ष वह इसलिए ले रहे हैं, क्योंकि उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। वह शहीद की विधवा हैं और देवेंद्र अग्रवाल अपने साले के नाम उसकी गैस एजेंसी को करवाना चाहते हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बच्चों के झगड़े में बड़ों ने यहां निकाली लाठियां

हाथरस में दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर खूब लाठियां भांजी । जिसके हाथ में जो आया उससे एक दूसरे को खूब पीटा। बच्चों को लेकर ये झगड़ा हुआ।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls