बाइकर्स ने महिला डॉक्टर से चेन छीनी

Hathras Updated Sat, 12 May 2012 12:00 PM IST
हाथरस। बाइकर्स का आतंक थम नहीं रहा। बाइकर्स शुक्रवार को अलीगढ़ रोड स्थित पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के निकट बस का इंतजार कर रही महिला डॉक्टर से चेन छीनकर ले गए । सूचना मिलते ही पुलिस जीप दौड़ पड़ी और इलाके में काफी देर तक बाइकर्स की खोज की, लेकिन शातिरों का कहीं सुराग नहीं लग सका। वारदात की रिपोर्ट दर्ज कराने को थाना हाथरस गेट में तहरीर दे दी गई है। थाना हाथरस गेट क्षेत्र की आनंदपुरी कॉलोनी निवासी डॉक्टर शशि बाला पुत्री उमा शंकर अलीगढ़ के एक अस्पताल में तैनात हैं। वह रोजाना हाथरस से अलीगढ़ आती जाती हैं। शुक्रवार की सुबह वह अलीगढ़ रोड स्थित पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के निकट बस का इंतजार कर रही थीं। बताते हैं कि इस दौरान एक बाइक पर सवार दो शातिर आए और महिला की गर्दन पर झपट्टा मार कर सोने की चेन तोड़ ली। एक बारगी तो महिला की कुछ समझ नहीं आया और वह भोचक्की रह गई। माजरा समझ में आते ही महिला ने शोर मचा दिया। मौके पर काफी लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर तत्काल थाना हाथरस गेट एसओ मय फोर्स पहुंच गए और शातिरों की तलाश में दविश दी। उन्होंने सूचना देकर अन्य थानों की पुलिस को भी अलर्ट करा दिया, लेकिन शातिरों का सुराग नहीं लग सका। बाद में इस मामले की रिपोर्ट कराने को थाना हाथरस गेट में तहरीर दे दी गई है।
इस मामले में थाना हाथरस गेट एसओ सुरेश बाबू यादव का कहना है कि महिला डॉक्टर से चेन स्नेचिंग की गई थी। पुलिस ने बदमाशों की काफी खोज की। रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर ले ली गई है। बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। किसी भी सूरत में शातिरों को बख्शा नहीं जाएगा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बच्चों के झगड़े में बड़ों ने यहां निकाली लाठियां

हाथरस में दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर खूब लाठियां भांजी । जिसके हाथ में जो आया उससे एक दूसरे को खूब पीटा। बच्चों को लेकर ये झगड़ा हुआ।

19 जनवरी 2018