बच्चों से भरी टाटा मैजिक पेड़ से टकराई

Hathras Updated Wed, 02 May 2012 12:00 PM IST
हाथरस/सहपऊ। थाना सहपऊ के गांव नगला बिहारी के निकट स्कूली बच्चों से भरी एक टाटा मैजिक गाड़ी असंतुलित होकर पहले गड्ढे में गिरी और फिर एक पेड़ से जा टकराई। दुर्घटना में आधा दर्जन से ज्यादा स्कूली बच्चे घायल हो गए। जिनमें दो की हालत गंभीर है। उन्हें आगरा रेफर कर दिया गया है। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इससे पहले ही गाड़ी का चालक वहां से भाग गया। यहां यह बात भी जानकारी में आई है कि इस गाड़ी को भी एक नाबालिग किशोर ही चला रहा था। कस्बा सहपऊ में काजल मेमोरियल पब्लिक स्कूल में कस्बे के अलावा आसपास के गांवों के बच्चे पढ़ते हैं। इस स्कूल की एक टाटा मैजिक गाड़ी सुबह साढे़ सात बजे के लगभग बच्चों को लेकर स्कूल आ रही थी। गाड़ी में ढाई दर्जन से ज्यादा बच्चे बैठे थे। इसी बीच बताते हैं कि चालक गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा। गाड़ी असंतुलित होकर नगला बिहारी के निकट एक गड्ढे में गिरी और उसके बाद पेड़ से टकराकर रुक गई। दुर्घटना में आधा दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल हो गए और उन्होंने चीखपुकार मचानी शुरू कर दी। चालक इसी हालत में गाड़ी को छोड़कर भाग गया। बच्चों को चीखते पुकारते देख मौके पर काफी लोग एकत्रित हो गए और क्षतिग्रस्त वाहन से बच्चों को निकालने में लग गए। कुछ बच्चों के गहरे जख्म थे और खून भी बह रहा था। रोते बिलखते इन बच्चों को लोगों ने आनन-फानन स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा। दो बच्चे आकाश और उसकी बहन सोनिया निवासी कुकरगंवा को गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया। इसके अलावा दुर्घटना में नंदिनी, सोनू, बबली, प्रियंका, दिनेश आदि बच्चे शामिल हैं। सभी की उम्र लगभग पांच साल से लेकर 12 साल के मध्य है। पुलिस भी मौके पर पहुंची और चालक को तलाश किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बच्चों के झगड़े में बड़ों ने यहां निकाली लाठियां

हाथरस में दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर खूब लाठियां भांजी । जिसके हाथ में जो आया उससे एक दूसरे को खूब पीटा। बच्चों को लेकर ये झगड़ा हुआ।

19 जनवरी 2018