घर में घुसकर महिलाओं से लाखों के जेवर ठगे

Hathras Updated Wed, 29 Jan 2014 05:44 AM IST
हाथरस। ठग अलग-अलग ट्रिक अपनाकर ठगी कर रहे हैं। शहर के एक प्रमुख व्यवसायी के यहां ठग महिलाओं से लाखों के आभूषण ठग ले गए। इसका आभास होने पर वहां शोरगुल भी मचा, लेकिन तब तक ठग वहां से जेवरातों सहित गायब हो चुके थे। इस मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है। चक्की बाजार निवासी गैलेक्सी होटल के स्वामी प्रवीण कुमार सिकतरा वालों की मां मिथलेश पत्नी महेश चंद्र और कुछ अन्य महिलाएं जब घर के बरामदे में बैठी थीं तो इस दौरान वहां दो युवक आए। इन युवकों ने इन महिलाओं से कहा कि वह ऐसा पाउडर बेचते हैं, जोकि बर्तन से लेकर सोने-चांदी के आभूषण तक चमका देता है। महिलाओं को ठगों ने झांसे में ले लिया। सबसे पहले तो इन ठगों ने पीतल और स्टील के बर्तन पाउडर से चमका दिए। उसके बाद इन ठगों ने मिथलेश के हाथ से एक सोने की चूड़ी और अंगूठी उतरवा ली और इस चूड़ी को केमिकल युक्त पानी में डालकर इसे चमका दिया। उसके बाद ठगों ने उनके हाथ से चारों चूड़ी उतरवा ली। ठगों ने इन चूड़ियों को भी इस केमिकल युक्त पानी में डाल दिया और फिर यह बोले कि अब यह केमिकल गर्म होगा। बातों-बातों में यह लोग उस बर्तन को लेकर इनके घर में रसोई तक चले गए। इस दौरान ठगों ने इस केमिकल में डाली गई चारों चूड़ियां, जोकि करीब चार तोले की थी, उन्हें चुपचाप अपने कब्जे में ले लिया और उस बर्तन को रसोई में गैस पर रख दिया, जिसमें कि केमिकल रखा था। परिवार के अन्य सदस्यों को कुछ शक हुआ, लेकिन इस बीच दोनों शातिर वहां से चूड़ी लेकर घर के गेट पर आकर भाग खड़े हुए। परिजनों ने शोर भी मचाया, लेकिन तब तक दोनों वहां से गायब हो गए थे। मौके पर भीड़ भी एकत्रित हो गई, लेकिन ठगों का कोई पता नहीं चला। घटना को लेकर पुलिस ने अनभिज्ञता जताई है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बच्चों के झगड़े में बड़ों ने यहां निकाली लाठियां

हाथरस में दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर खूब लाठियां भांजी । जिसके हाथ में जो आया उससे एक दूसरे को खूब पीटा। बच्चों को लेकर ये झगड़ा हुआ।

19 जनवरी 2018