ठंड के कहर से बच्चें सहित दो की मौत

Hathras Updated Tue, 21 Jan 2014 05:44 AM IST
सादाबाद। पिछले कई दिनों से पड़ रही भयंकर सर्दी के चलते तमाम लोग जहां कई बीमारियों से ग्रस्त हैं। वहीं ठंड के चलते रविवार की रात्रि एक बच्चे सहित दो लोगों की मौत हो गई।
जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के ग्राम सलेमपुर निवासी रवि पहलवान ने बताया है कि उनके गांव में ओमप्रकाश बहुत ही गरीब है और रहने के लिए सिर्फ उसके पास छप्पर की झोपड़ी है। उसका तीन वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र छप्पर मे अपनी मां के साथ सोया हुआ था और सुबह जब उसकी मां सोकर उठी तो देखा कि ठंड के चलते बच्चा सोता का सोता रह गया। वहीं क्षेत्र के ग्राम जारऊ निवासी अप्पू चौहान ने बताया है कि उनके गांव में जुल्फी पुत्र रद्दा उम्र 55 वर्ष जो कि अपनी टूटी फूटी झोपड़ी में रात्रि को सो रहा था, साथ ही उसका भाई वंशी सो रहा था और सुबह जैसे ही वंशी सोकर उठा तो उसने अपने भाई को जगाना चाहा तो उसकी मौत हो चुकी थी। अप्पू चौहान के मुताबिक जुल्फी बहुत गरीब था और झोपड़ी मे रहकर अपना समय गुजार रहा था।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बच्चों के झगड़े में बड़ों ने यहां निकाली लाठियां

हाथरस में दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर खूब लाठियां भांजी । जिसके हाथ में जो आया उससे एक दूसरे को खूब पीटा। बच्चों को लेकर ये झगड़ा हुआ।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls