विद्युत विभाग के खिलाफ नारेबाजी, हंगामा

Hathras Updated Mon, 20 Jan 2014 05:44 AM IST
हाथरस। तीन दिन से बिजली गुल रहने से परेशान शहर की आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर 2 के वाशिंदों का गुस्सा रविवार को भड़क गया। लोगों ने हंगामा करते हुए बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की। शुक्रवार रात आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर 2 में एबीसी विद्युत लाइन में आग लग गई थी, जिससे यहां की बिजली आपूर्ति तीन दिनों से गुल थी। बिजली न मिलने से परेशान लोगों को पानी भरने सहित कई अन्य समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था। इससे लोगों में काफी रोष था। लोगों का आरोप था कि विद्युत अफसर उपभोक्ताओं की समस्या का समाधान कराने में काफी विलंब कर रहे हैं, जिससे उन्हें बीते तीन दिन से बिजली नहीं मिल रही है। बिना बिजली के घरेलू काम भी प्रभावित हो रहे हैं। इससे लोगों में काफी रोष था। रविवार को गुस्साए लोगों ने विद्युत विभाग के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की। इधर, रविवार की शाम को विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने कॉलोनी में जली हुई एबीसी विद्युत केबल को बदल कर नई केबल डालकर समस्या को दूर कर दिया। प्रदर्शन करने वालों में कौशल किशोर अग्रवाल, वरुण अग्रवाल, रामकुमार, श्याम कुमार, हिमांशु अग्रवाल, सुरेशचंद्र, मनोज कुमार, रोहन शर्मा, ध्रुव चौहान, गौरांश शर्मा, सचिन अगिभनहोत्री, पीडी शर्मा, प्रतीक गर्ग, किशनलाल शर्मा, अरविंद कुमार, आदित्य शर्मा आदि मौजूद थे। एसडीओ नरेश कुमार ने बताया कि कॉलोनी में जली हुई केबल को बदलवाकर आपूर्ति सुचारु कर दी गई है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बच्चों के झगड़े में बड़ों ने यहां निकाली लाठियां

हाथरस में दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर खूब लाठियां भांजी । जिसके हाथ में जो आया उससे एक दूसरे को खूब पीटा। बच्चों को लेकर ये झगड़ा हुआ।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls