कोहरे में रेंग-रेंग कर चले वाहन

Hathras Updated Sat, 29 Dec 2012 05:30 AM IST
हाथरस। शीतलहर के साथ-साथ शुक्रवार को कोहरे का भी कहर दिखाई दिया। शीतलहर ने जिंदगी की रफ्तार को धीमा कर दिया। स्कूल-कॉलेज बंद रहे और सरकारी दफ्तरों में भी भीड़ कम दिखाई दी। शाम ढलने के बाद बाजार में सन्नाटा छा गया। शीतलहर का प्रकोप अब और बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को पारा और नीचे लुढ़क गया। दोपहर तक कोहरा छाया रहा। इसका असर यातायात पर पड़ा। वाहन रेंग-रेंग कर चले और लोगों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में काफी वक्त लगा। सर्दी के साथ-साथ गलन बढ़ गई। ठंडी हवा लोगों के शरीर पर नश्तर की तरह बार करती रही। सर्दी से बचने के लिए लोगों ने तरह-तरह के उपाय किए। गर्म कपड़ों का सहारा लिया और अलाव पर भी लोग तापते दिखाई दिए। दोपहर को हालांकि धूप निकली और इससे लोगों ने थोड़ी राहत महसूस की, लेकिन शाम ढलते ही फिर मौसम बेहद सर्द हो गया। रोडवेज बस स्टैंड, रेलवे स्टेशनों से लेकर अन्य सार्वजनिक स्थलों पर सन्नाटा पसर गया। यही स्थिति बाजारों में रही। बाजारों में भी शाम ढलते ही सन्नाटा छा गया। लोग मजबूरी में ही घरों से बाहर निकले। स्कूल-कॉलेज सर्दी की वजह से बंद रहे। उधर कड़कड़ाती ठंड अब लोगों की जिंदगी निगल रही है। थाना सहपऊ क्षेत्र के गांव लोधई निवासी एक युवक मुन्ना लाल (33 वर्ष)की कड़कड़ाती ठंड से मौत हो गई। ग्रामीणों के मुताबिक उसकी आर्थिक स्थिति काफी दयनीय थी। टूटे छप्पर के नीचे वह अपने परिजनों के साथ रात को सोया था कि सुबह परिजनों ने उसे मृत पाया। उसकी मौत के बाद वहां मातम छाया रहा। प्रशासन ने इस तरह की किसी भी मौत को लेकर अनभिज्ञता जाहिर की है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बच्चों के झगड़े में बड़ों ने यहां निकाली लाठियां

हाथरस में दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर खूब लाठियां भांजी । जिसके हाथ में जो आया उससे एक दूसरे को खूब पीटा। बच्चों को लेकर ये झगड़ा हुआ।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls