दुर्घटना में बाइक सवार वनकर्मी की मौत

Hathras Updated Wed, 05 Dec 2012 05:30 AM IST
हसायन/हाथरस। हसायन थाना क्षेत्र के गांव मोहनपुर सूआ के निकट एक टाटा मैजिक गाड़ी ने बाइक सवार वनरक्षक कर्मी को रौंद दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए बागला अस्पताल लाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया। अलीगढ़ ले जाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।
कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी निवासी संजय सिंह पुत्र निरंजन सिंह हसायन स्थित जाऊ पौधशाला पर प्रभारी के पद पर तैनात थे। मंगलवार की दोपहर वह क्षेत्र का निरीक्षण कर बाइक से वापस हाथरस आ रहा थे। तभी मोहनपुर सूआ के निकट एक तेज रफ्तार टाटा मैजिक गाड़ी ने उसकी बाइक को रौंद दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने गाड़ी को पकड़ लिया, लेकिन ड्राइवर मौके से भाग गया। आनन-फानन घायल को बागला अस्पताल लाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया। अलीगढ़ ले जाते समय बीच रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। देर शाम शव को बागला अस्पताल में रख दिया था। पुलिस शव के पोस्टमार्टम कराने की तैयारी कर रही थी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बच्चों के झगड़े में बड़ों ने यहां निकाली लाठियां

हाथरस में दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर खूब लाठियां भांजी । जिसके हाथ में जो आया उससे एक दूसरे को खूब पीटा। बच्चों को लेकर ये झगड़ा हुआ।

19 जनवरी 2018